34 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया बयान कहा, जब लड़के मुझसे छेड़खानी करते तब आता था मजा

इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया बयान कहा, जब लड़के मुझसे छेड़खानी करते तब आता था मजा
मनोरंजन

मुंबई: आपको तो पता ही हैं की शादीशुदा जीवन की बात हो या सीरियल से जुड़ा कोई विवाद हो ऐसे में टीवी जगत की यह एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी हर बार चर्चा में रहती हैं। स्टार प्लस पर प्रसारित धारावाहिक ‘ ये हैं महोबत्ते’ के बाद दिव्यांका त्रिपाठी काफी मशहूर हुई थी। इस सीरियल से कई सारी लड़कियों को उनसे काफी कुछ सीखने को मिला होगा। वह सीरियल में हर बार औरतों को लेकर आवाज उठाती नजर आती हैं। साथ ही उनके अधिकारों को लेकर आवाज उठाती भी नजर आई हैं।

क्यों कही ऐसी बात

दिव्यांका अपनी सीरियल द्वारा लड़कियों को सिखाती हैं की अगर कोई लड़का आपको छेड़ता या परेशान करता हो तो आपको सबसे पहले उस पर आवाज उठानी चाहिए। लेकिन दिव्यांका ने एक शो दौरान शो के होस्ट से कहा की, ‘जब लडके मुजसे छेड़खानी करते तब में ज्यादा खुश होती थी’। साथ ही वह उस बारे में बात करके काफी खुश भी नजर आई थी।

माता पिता को लेकर कही यह बात

उस बारे में आगे बात करते हुए उसने कहा की वह अपने माता पिता के एक बेटा बनना चाहती थी। उसे यह खबर नहीं थी वह इतनी सुंदर नजर आती हैं। साथ ही उसे कई समय बाद पता चला की वह इतनी सुंदर हैं।

यहां हुई थी दिव्यांका की छेड़खानी

उस शो के दरुराण होस्ट ने जब उन्हें पूछा की क्या आपको कोई नहीं छेड़ता। तब उन्हों ने कहा की हां एक समय पर जब वह दिल्ली आई थी। तब दिल्ली के चांदनी चौक में कुछ लोगों ने उसकी छेड़खानी की थी। इस बार को कहकर दिव्यांका ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा की, ‘मुजे जब कोई छेड़ता हैंतब मुझे बहुत ही अच्छा लगता हैं’। क्यूंकि अब तक किसी ने मुझे छेड़ा ही नहीं हैं।

नवयुग संदेश

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More