32.1 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

इवांका ने तेलंगाना के CM को हाथ से लिखी चिट्ठी

देश-विदेश

पिछले महीने हैदराबाद में हुए ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट में शामिल होने आई इवांका ट्रंप ने शानदार मेजबानी के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री का शुक्रिया अदा किया है. अमेरिका लौटने के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री के चंद्रखेखर राव को हाथ से लेटर लिखकर धन्यवाद भेजा है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप ने राव को भेजे लेटर में अपनी यात्रा को अद्भुत और शानदार बताया है.

इवांका ने हाथों से लिखा के चंद्रशेखर राव को लेटर

इवांका ने अपनी यात्रा को अद्भुत और शानदार बताया

‘गर्मजोशी से स्वागत ने दिल को छू लिया’

हैदराबाद में पिछले महीने आयोजित ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट (जीईएस) में इवांका ने अमेरिकी प्रशासन के अधिकारियों और एंटरप्रेन्योर की टीम का नेतृत्व किया था. तेलंगाना के मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में इवांका ने लिखा है कि तेलंगाना के लोगों की गर्मजोशी ने उनका दिल छू लिया.

इवांका के भव्य स्वागत के लिए तैयार फलकनुमा होटल, जानिए खासियत

ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट के दौरान गंभीर मुद्रा में इवांकाइवांका ने लिखा, फलकनुमा पैलेस में आपने जो सुंदर उपहार मुझे दिया, उसके लिए धन्यवाद. आपके भाव और तेलंगाना के लोगों की गर्मजोशी ने मेरा दिल छू लिया. निकट भविष्य में भारत यात्रा को लेकर उत्सुक रहूंगी.

हुआ था भव्य स्वागत

भारत दौरे पर आई इवांका का भव्य स्वागत किया गया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद के मशहूर फलकनुमा पैलेस होटल में इवांका के लिए डिनर की मेजबानी की थी. इवांका और पीएम मोदी के साथ इस डिनर में तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव, अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल के सदस्य और कुछ खास राजनेता और बिजनेसमैन शामिल हुए थे.

इवांका ट्रंप भारत दौरे पर अलग-अलग मूड में आईं नजर, देखिए तस्वीरें

ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट में पीएम मोदी और इवांका गर्मजोशी से

महिलाओं की तारीफ की

इवांका ट्रंप ने 28 नवंबर को ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट को संबोधित करते हुए कहा कि कई विकासशील देशों में महिलाओं के लिए न्यायसंगत कानून बनाने की दिशा में काफी कुछ किया गया है, लेकिन अभी काफी कुछ करना बाकी है.

उद्घाटन सत्र में इवांका ने कहा था- “बात जब कानूनों की आती है तो कई विकसित और विकासशील देशों ने जबरदस्त प्रगति की है, लेकिन अभी भी काफी कुछ किया जाना बाकी है.” इस समारोह में उन्होंने कई महिला उद्यमियों की कहानियां सुनाई, साथ ही उन्होंने कहा, कि महिलाओं के काम करने से मल्टीपल इफेक्ट पैदा होता है.

GES में इवांका ट्रंप ने सुनाई महिला कारोबारियों की सक्सेस स्टोरी

PTI

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More