21 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने चीन में 100 करोड़ की कमाई की

आमिर खान की फ़िल्म ‘दंगल’ ने चा इतिहास, 2000 करोड़ में शमिल
मनोरंजन

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने चीन में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। दंगल ने चीन में रिलीज के 5 दिनों के भीतर ही 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है और ‘पीके‘ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म करीब 7,000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी और इस फिल्म का नाम ‘Shuaijiao Baba’ रखा गया है जिसका मतलब होता है ‘आओ बाबा कुश्ती करें’।

मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके बताया है कि इस फिल्म ने पांच दिनों में 123 करोड़ की कमाई की है। आमिर ने फिल्म को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया को लेकर कहा, दंगल को चीन में जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं और फिल्म की पूरी टीम बेहद खुश हैं। आमिर ने कहा, अपनी पूरी टीम की ओर से मैं चीन के दर्शकों को धन्यवाद देता हूं और उन्हें बताना चाहता हूं कि हम बेहद खुश हैं। मैं चीन में हमारी फिल्म को इतनी शानदार तरीके से रिलीज करने के लिए अपने वितरकों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं। गौरतलब है कि पहले भी आमिर की 3 इडियट्स और पीके ने चीन में अच्छा प्रदर्शन किया था और पीके साल 2015 में 16 दिनों के भीतर चीन में 100 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म बन गई थी।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More