38 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

आतंकी हमलों पर सवाल उठाने पड़ा मुस्लिम सिंगर को शो से किया बाहर

मनोरंजन

नई दिल्ली: दुनिया भर में आतंकी हमलों के बाद मुस्लिमों को शक की निगाहों के साथ घेरा जाता है. ऐसे में चार साल फ्रांस में हुए आतंकी हमलों को लेकर एक मुस्लिम गायिका ने कुछ सवाल उठाए थे. जिसका खामियाजा उन्हें अब उठाना पड़ा है.

गायिका मेनल इबिस्टीम (22) ने साल 2016 में फ्रांस में हुए आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया पर सवाल उठाते हुए कहा था कि ये एक रुटीन बन चुका है, एक हफ्ते में आतंकी हमला..आतंकी अब अपनी आईडी साथ लेकर जाते हैं. सही बात ये है कि जब आप कोई खतरनाक साजिश रचते हैं तो अपने पेपर साथ ले जाना नहीं भूलते हैं.

सोशल मीडिया पर की गई मेनल की टिप्पणी को अब मुद्दा बनाया गया. जिसके चलते उन्हें एक सिंसिंग रियलिटी शो से बाहर निकाल दिया गया. हालांकि उन्होंने अपनी इस पोस्ट के लिए माफ़ी भी मांग ली थी.

शो से बाहर होने के बाद गायिका ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उसने कहा कि मेरा इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था. मुझे अहसास हुआ कि मेरे कमेंट से कइयों की भावनाएं आहत हुई हैं इसलिए मैंने शो छोड़ने का फैसला लिया.

मेनल इबिस्टीम की फ्रांस में एक उभरती हुई गायिका के तौर पर बड़ी पहचान है.

ENGLISH VERSIONI have an important message for you

Gepostet von Mennel am Donnerstag, 8. Februar 2018

UPUK Live

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More