26 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

अर्जुन तेंदुलकर ने कूच बिहार ट्रॉफी में किया शानदार प्रदर्शन, मध्य प्रदेश के खिलाफ झटके पांच विकेट

खेल समाचार

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने कूच बिहार ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया है। अर्जुन ने टूर्नामेंट में मुंबई अंडर- 19 के लिए मध्य प्रदेश की आधी टीम को पवैलियन भेजा।

बांये हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने एमसीए बांद्रा-कुर्ला काम्प्लैक्स में खेले गये मैच की दूसरी पारी में 26 ओवर में 95 रन देकर पांच विकेट झटके। वहीं पहली पारी में अर्जुन ने 42 रन देकर एक विकेट लिया।

मध्य प्रदेश की अंडर-19 टीम ने पहली पारी में 361 रन बनाए थे। इसके जवाब में मुंबई ने 506 रन बनाकर 145 रन की बढ़त हासिल की। दूसरी पारी में मध्य प्रदेश ने आठ विकेट पर 411 रन के साथ पारी घोषित कर दी। हालांकि ये मैच ड्रॉ हो गया, लेकिन मुंबई की टीम पहली पारी की बढ़त के आधार पर तीन अंक हासिल करने में सफल रही। ड्रॉ होने तक मुंबई अपनी दूसरी पारी में एक विकेट पर 47 रन के स्कोर पर थी।

गौरतलब है कि इसी साल सितंबर में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का चयन मुंबई की अंडर-19 टीम में हुआ था। इससे पहले अर्जुन मुंबई की अंडर-14 और अंडर-16 टीमों के लिए खेल चुके हैं। अर्जुन बाएं हाथ के ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं, साथ ही वह तेज गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते हैं।

बता दें कि अर्जुन ने न्यूजीलैंड सीरीज से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली समेत टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों के लिए नेट्स पर गेंदबाजी की थी। सचिन तेंदुलकर ने अप्रैल 2016 में एक इंटरव्यू में कहा था कि अर्जुन पर उनके बेटा होने का भी दबाव है।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More