34 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

अपने से 17 साल की बड़ी अभिनेत्री पर आया टाइगर श्रॉफ का दिल, सरेआम कह दिया ‘मैं तुम्हें..’

मनोरंजन

बॉलीवुड में यूं तो बहुत सारे कलाकार हैं, लेकिन कुछ ऐसे कलाकार हैं, जो बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। इसी सिलसिले में टाइगर श्रॉफ का भी नाम आता है। आज टाइगर श्रॉफ लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन बन चुके हैं। टाइगर श्रॉफ की स्टाइल को देखकर लगभग हर लड़की दिवानी हो जाती हैं, पर टाइगर श्रॉफ का दिल तो सिर्फ एक ही लड़की पर आया है। वो कोई और नही, बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं। इतना ही नहीं, इस अभिनेत्री से टाइगर श्रॉफ बचपन से प्यार करते हैं। हालांकि, अभी टाइगर श्रॉफ का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टाइगर श्रॉफ की बॉडी बहुत ही कमाल की है। यही वजह है कि केवल लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी टाइगर श्रॉफ की बॉडी के दीवाने हैं। इसके अलावा टाइगर की डासिंग का भी हर कोई बड़ा फैन है। टाइगर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, जिसकी वजह से लोग इनके दिवाने हैं। खासकर अगर बात युवा पीढ़ी की करे तो टाइगर युवाओं के दिलों में राज करते हैं। टाइगर ने कई अभिनेत्रियों के साथ इश्क लड़ाएं हैं, लेकिन एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिसे वो सिर्फ दिल ही दिल में खूब प्यार करते हैं।

17 साल की बड़ी अभिनेत्री को दिल दे बैठे हैं टाइगर

टाइगर पर यूं तो तमाम अभिनेत्रियां फिदा है, लेकिन टाइगर का दिल अपनेसे 17 साल बड़ी अभिनेत्री पर आया है। जी हां, ये अभिनेत्री कोई और नहीं, बल्कि बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय है। ऐश्वर्या राय को टाइगर बचपन से ही पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, इस बात को लेकर टाइगर कई बार खुलकर बोल चुके हैं। एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या को लेकर टाइगर ने अपनी फीलिंग जाहिर करते हुए कहा था कि वो बचपन से ही ऐश्वर्या को खूब प्यार करते हैं, लेकिन ऐश्वर्या से कभी कहने की हिम्मत नही हुई।

बताते चलें कि टाइगर श्रॉफ ऐश्वर्या राय को एक बार डेट पर ले जाना चाहते हैं, लेकिन ऐश्वर्या से इन्होंने ये बात कभी भी नहीं की, क्योंकि अब ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू हैं, ऐसे में इस तरह की बाते उन्हें शोभा नहीं देती हैं। आपको बता दें कि जहां एक तरफ अभी टाइगर श्रॉफ सिर्फ 27 के हैं, तो वहीं ऐश्वर्या 44 की है, जिसकी वजह से दोनों का मिलना इस जन्म में तो मुमकिन नहीं है, ऐसे में अब टाइगर श्रॉफ को अपनी इस ख्वाहिश को पूरी करने के लिए अगले जन्म का तो इंतजार करना ही पड़ेगा, क्योंकि इस जन्म में ऐश्वर्या तो अभिषेक की हो चुकी हैं।

अब ऐश्वर्या राय है ही इतनी खूबसूरत की उन्हें देखने के बाद हर कोई अपना होश खो बैठता है, तो टाइगर श्रॉफ का उन्हें लिये ये क्रश कोई नई बात नहीं है। पर देखने वाली बात तो यह होगी कि जब ऐश्वर्या को यह पता चलेगा कि उनका फैन जो उनसे बचपन से प्यार करता है, एक बार उनके साथ डेट पर जाना चाहता तो उनका रिएक्शन कैसा होगा, ये बड़ा ही दिलचस्प होगा। बता दें कि ऐश्वर्या भले ही अब कम फिल्में करने लगी हैं, लेकिन आज भी वो एक फिल्म के लिए करोड़ो वसूल करती हैं, जोकि अपने आप में एक बड़ी रकम है। ऐश्वर्या साल या दो साल में एक फिल्में जरूर करती हैं।

दैनिक संवाद

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More