30 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के खिलाफ जनहित याचिका

मनोरंजन

फिल्म रुस्तम में अक्षय कुमार ने जो यूनिफार्म पहनी थी उसकी, उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना द्वारा जानवरों की भलाई के लिए नीलाम करने की घोषणा के बाद से ही इसका सोशल मीडिया पर विरोध किया गया। लेकिन अब दोनों पर कानूनी कार्रवाई करने का दावा किया गया है। लेफ्टिनेट कर्नल संदीप अहलावत नाम ने साथियों के साथ बॉम्बे हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दाखिल करने वाले हैं। ये याचिका नौसेना की वास्तविक वर्दी की नीलामी कर उसकी पवित्रता को मैला करने के आरोप में दाखिल की जायेगी । फेसबुक पर एक पोस्ट लिख कर भी अहलावत ने यूनिफ़ॉर्म की नीलामी का विरोध किया था। इ मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान अक्षय कुमार ने कहा था कि वो इस मामले में अपनी पत्नी का समर्थन करते हैं। उन्हें नहीं लगता कि इसमें किसी तरह की कोई गलत बात है। और अगर कोई इसका विरोध करता है तो अच्छी बात है, वो इस बारे में कुछ नहीं कर सकते।

मामला तब शुरू हुआ जब अक्षय कुमार ने बताया है कि फिल्म रुस्तम में उनके पहने हुए नेवी के यूनिफार्म की नीलामी की जायेगी और उससे मिलने वाली राशि को जानवरों की देखभाल के उपयोग में लाया जाएगा। इसके बाद से ट्विंकल खन्ना को ट्रोल किया जाने लगा। लोगों का कहना था कि वर्दी को मात्रा फिल्म की ड्रेस बता कर नीलाम करना गलत है। ट्विटर पर मिली धमकी पर ट्विंकल ने कहा था कि एक औरत को इस नीलामी के लिए खुलेआम चोट पहुँचाने की धमकी दी जा रही है। वो डरेंगी नहीं बल्कि इसके ख़िलाफ़ कानूनी कार्रवाई करेंगी। रुस्तम एक ऐसे नौसेना के अधिकारी की कहानी थी जिसमें उस पर अपनी पत्नी के आशिक के क़त्ल के इल्ज़ाम में केस चलता है और बाद में वो ये साबित कर देता है कि वो निर्दोष है । इस फिल्म में अभिनेत्री इलियाना डिक्रुज़ ने अक्षय की पत्नी की भूमिका निभाई थी।

नवयुग संदेश

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More