बिहार, यूपी व बंगाल चुनाव में भी होगा भाजपा का दिल्ली जैसा हाल: लौटनराम – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » उत्तर प्रदेश » बिहार, यूपी व बंगाल चुनाव में भी होगा भाजपा का दिल्ली जैसा हाल: लौटनराम

बिहार, यूपी व बंगाल चुनाव में भी होगा भाजपा का दिल्ली जैसा हाल: लौटनराम

लखनऊ| दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर विपक्षी पार्टियां एक के बाद एक हमले कर रही है| उत्तर प्रदेश की सत्ताधारी सपा, महाराष्ट्र की शिवसेना और मनसे और अब राष्ट्रीय निषाद संघ (एनएएफ) ने भाजपा पर निशाना साधा है| कभी भाजपा के सहयोगी रह चुके राष्ट्रीय निषाद संघ (एनएएफ) के राष्ट्रीय सचिव लौटन राम निषाद ने कहा कि अब बिहार, बंगाल और उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का सपना देखने वाली भाजपा को इन राज्यों के चुनावों में दिल्ली जैसे नतीजों का ही सामना करना होगा।

लोकसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी में शामिल हुए निषाद ने कहा कि भाजपा भ्रमजाल फैलाने वाली, झूठ-फरेब की बुनियाद पर राजनीति करने वाली, फिरकापरस्त व पिछड़ों, दलितों को गुलाम बनाकर रखने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि खुद को सर्वविजेता व स्वयंभू जननेता समझने की भूल करने वाले अमित शाह व नरेंद्र मोदी के घमंड को दिल्ली की जनता ने तोड़कर जमीन सुंघा दिया है।

निषाद ने कहा कि इस हार ने भाजपा को यह भी समझा दिया है कि भारत लोकतांत्रिक, धर्म निरपेक्ष राष्ट्र है। यहां तानाशाही, व्यक्तिवादी राजनीति व जनता को बांटने की गंदी राजनीति नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि देश की जनता जाग गई है, इसलिए बिहार, बंगाल व उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का सपना देखने वाली भाजपा को इन राज्यों में भी दिल्ली जैसा ही हश्र होगा।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.