अभिनेताओं को राजनीति में सिर्फ इसलिए नहीं जाना चाहिए कि वे लोकप्रिय हैं: प्रकाश राज

Image default
मनोरंजन

अभिनेता-फिल्मकार प्रकाश राज ने रविवार को कहा कि अभिनेताओं को राजनीति में सिर्फ इसलिए नहीं जाना चाहिए कि वे लोकप्रिय हैं. उन्होंने यह भी कहा कि प्रशंसकों को बतौर प्रशंसक नहीं, बल्कि जिम्मेदार नागरिक के रूप में वोट करना चाहिए. प्रकाश ने ट्वीट किया, “अभिनेताओं को सिर्फ इसलिए राजनीति में नहीं आना चाहिए कि वे लोकप्रिय हैं. यह त्रासदी है.”

उन्होंने आगे कहा, “कलाकारों को देश जिन मुद्दों का सामना कर रहा है, उसके प्रति स्पष्ट नजरिए के साथ आना चाहिए और लोगों का भरोसा जीतना चाहिए और हमें प्रशंसक के रूप में नहीं, बल्कि एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में वोट देना चहिए.”

आपको बता दे कि प्रकाश राज ने मोदी सरकार कुछ दिन पहले आड़े हाथ लिया था. उन्होंने ट्विटर पर ‘जो कोई भी इससे संबंधित है’ शीर्षक से एक पोस्ट साझा करते हुए कहा, “हालांकि अमीरों को अपने कालेधन को नए नोट में बदलने का तरीका मिल गया. इस विघटनकारी प्रभाव ने लाखों लोगों को असहाय कर दिया और असंगठित क्षेत्र के कामगार बेरोजगार हो गए. क्या आप अपने समय की सबसे बड़ी गलती के लिए माफी मांगेंगे.”

8 नवंबर, 2016 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा करते हुए 500 और 1000 रुपये के नोटों का विमुद्रीकरण कर दिया था और कहा था कि इसका उद्देश्य कालेधन पर रोक लगाना और आतंक को की जाने वाली फंडिंग को समाप्त करना है।

Related posts

‘कहने को हमसफ़र है’ सीज़न 3 के जिज्ञासु प्रशंसकों ने शो के अंत से जुड़े अपने सुझाव किये साझा!

दिवाली से पहले कैंसर अस्पताल पहुंचे सलमान खान

‘जुड़वा 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कर रही कमाई

Leave a Comment