Breaking News
Home » मनोरंजन » ऋतिक मेरी सभी उम्मीदों पर खरे उतरे है: आनंद कुमार

ऋतिक मेरी सभी उम्मीदों पर खरे उतरे है: आनंद कुमार

ऋतिक रोशन ने इस किरदार में खुद को बखूबी उतार लिया है और आनंद कुमार की सभी अपेक्षाओं को पार करते हुए, दर्शकों के बीच सराहना का पात्र बने हुए है। बिहार के कोचिंग सेंटर से आनंद कुमार के पूर्व छात्र भी हाल ही में सोशल मीडिया पर ऋतिक की सराहना करते हुए नज़र आये थे।

आनंद कुमार स्वयं सुपरस्टार की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है। गणितज्ञ ने ऋतिक की तारीफ़ करते हुए लिखा,”ऋतिक मेरी सभी उम्मीदों पर खरे उतरे है। मेरे कई पूर्व छात्रों ने मुझे फ़ोन कर के और यहां तक कि व्हाट्सएप पर मैसेज कर के कहा कि सुपर 30 का ट्रेलर देखने के बाद वे नॉस्टैल्जिक महसूस कर रहे है। उन्हें ऐसा लगा जैसे वे उस दौर में वापस चले गए हैं और ऋतिक को पढ़ाते हुए देख कर उन्हें लगा जैसे मैं उन्हें स्क्रीन पर पढ़ा रहा हूं। ”

आनंद कुमार अपने किरदार के लिए अभिनेता द्वारा किये गए प्रयास से काफ़ी प्रभावित है। आनंद कुमार ने साझा किया,”ऋतिक के सोचने का तरीका बहुत अलग था और जिस तरह उन्होंने इस किरदार को खुद के भीतर उतारा है वह बेहद सरहानीय है। उन्होंने जोर देकर कहा कि वह जितना हो सके उतना एक साथ बैठना चाहते हैं, और रियल लाइफ वीडियो देखना चाहते हैं। ”

सुपर 30 में वास्तविक जीवन के शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे अभिनेता को पूर्णता के साथ हावभाव अपने किरदार में ढालने के लिए सराहना मिल रही है।

सुपरस्टार ऋतिक को चारों ओर से प्रशंसा मिल रही और अपने अद्भुत अभिनय के लिए वह आनंद कुमार के परिवार के सदस्यों के बीच भी प्रशंसा का पात्र बन हुए है। गणितज्ञ ने साझा किया,”मेरे घर में बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्गों तक, हर कोई यही बात कर रहा है कि ऋतिक ने मेरे चरित्र और मेरे हावभाव का सार उस स्तर तक पकड़ लिया है कि उन्होंने मेरे हाथों की हरकतों को भी बखूबी अपने किरदार में उतार लिया है। ”
ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है।

सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपने अब तक के फिल्मी सफ़र में अपनी विभिन्न फिल्मों में बहुमुखी भूमिकाओं के साथ हमेशा दर्शकों और आलोचकों को सरप्राइज करते आये है।

About admin