कॉमिकस्टान के दूसरे सीज़न में जजिंग पैनल पर जाकिर खान की उपस्थिति ने जीता दिल – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » कॉमिकस्टान के दूसरे सीज़न में जजिंग पैनल पर जाकिर खान की उपस्थिति ने जीता दिल

कॉमिकस्टान के दूसरे सीज़न में जजिंग पैनल पर जाकिर खान की उपस्थिति ने जीता दिल

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल कॉमिकस्टान के दूसरे सीज़न के लिए तैयार है और इस बार कॉमिकस्टान के जजिंग पैनल पर मशहूर कॉमेडियन जाकिर खान की उपस्थिति ने अभी से ही सीजन में चार चाँद लगा दिए है। अमेज़ॅन के अनुसार, शो के पिछले सीजन ने उस वक़्त हंगामा मचा दिया था जब भारत में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी हंट शो के रूप में यह सबसे अधिक स्ट्रीम किया गया ’प्राइम ओरिजिनल’ बन गया था।

कॉमेडियन जाकिर खान को हिंदी के साथ-साथ उर्दू पर उनकी पकड़ के लिए जाना जाता है, जिसे सुन कर दर्शक हँसी से लोटपोट हो जाते है। लोकप्रिय पंक्तियों के साथ, जाकिर जल्द ही अपनी अनोखी हास्य शैली और कंटेंट के लिए एक सेंसेशन बन गए है। कॉमिकस्टान के दूसरे सीज़न के साथ, ज़ाकिर खान अपने चुटकुलों के साथ आपको हँसाने के लिए तैयार है और दूसरे सीज़न के मंच पर निश्चित रूप से कई होनहार टैलेंट देखने मिलेंगे।

कॉमिकस्टान के पहले सीज़न में नौ-एपिसोड थे जहाँ देश भर से दस कंटेस्टेंट खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं और इसे भारत के सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन द्वारा जज किया गया था। कंटेंट बनाने से लेकर बिना स्क्रिप्ट के मंच पर एक्ट पेश करने तक, कॉमिकस्टान में वह सबकुछ है जो कॉमेडी की दुनिया से हमें सबसे अच्छे कॉमेडियन चुनने में मदद करता है।

पैनल पर ज़ाकिर के साथ एक बड़ा और शानदार सीजन होने का वादा करते हुए, कॉमिकस्टान निश्चित रूप से एक ऐसा शो है जो हँसी, चुटकुले और यहां तक कि उज्जवल कॉमिक टैलेंट के साथ हँसी की एक नई लहर ले कर आएगा!

About admin