36 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

बिग बॉस 11: जुबैर खान ने कहा सलमान आकर माफी मांगे तब वापस आऊंगा

मनोरंजन

मुंबई: बिग बॉस 11 के घर से बाहर आ चुके जुबैर खान एक बाद एक सलमान खान पर निशाना साध रहे हैं. पिछले हफ्ते सलमान ने जुबैर खान पर जमकर हमला बोला था और घर में उनके बुरे बर्ताव के कारण उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी. घर से बाहर आने के बाद जुबैर ने भी सलमान से अपनी बेइज्जती का बदला लेने का फैसला किया और सलमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. उसके बाद जुबैर ने मीडिया और अपने फेसबुक अकाउंट पर भी सलमान को लेकर काफी बातें कही.

लेकिन अब द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए जुबैर ने कहा है कि यदि सलमान खान आकर उनसे माफी मांगें तो वो दोबारा शो में वापस जाने के लिए तैयार हो सकते हैं. जुबैर के मुताबिक बिग बॉस भले ही सबसे बड़ा रिएलिटी शो हो लेकिन वहां पर केवल जॉबलैस लोग आकर कंट्रोवर्सी करते हैं. इस शो में मैं नहीं जाना चाहता था. लेकिन अपने बच्चों की खातिर इस शो का हिस्सा बना ताकि वो दोबारा मेरे पास आ सके. कलर्स टीवी के लोगों के सामने भी मैंने यही शर्त रखी है कि अगर सलमान मुझसे माफी मांग लेते हैं तो मैं सेट पर आ जाऊंगा. फिलहाल बिग बॉस के घर के साथ अब घर के बाहर भी खूब तमाशा देखने को मिल रहा है.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More