वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाज़ी, देखें प्लेइँग XI – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाज़ी, देखें प्लेइँग XI

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाज़ी, देखें प्लेइँग XI

विश्व कप का 39 वां मुकाबला चेस्ट ली स्ट्रीट के रिवरसाइड स्टेडियम में खेला जा रहा है। इसके तहत श्रीलंका और वेस्टइंडीज आमने सामने हैं। आज यहां टॉस वेस्टइंडीज ने जीता और पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया है। श्रीलंका मैच में पहले बल्लेबाज़ी कर रही है।

ता दें कि मुकाबले में जहां वेस्टइंडीज की कमान जेसन होल्डर के हाथों में है वहीं श्रीलंका का नेतृत्व दिमुथ करुणारत्ने के हाथों में है।मौजूदा विश्व कप में दोनों टीमों ने अपने पिछले मुकाबले गंवाए हैं। वेस्टइंडीज को जहां भारत ने 125 रनों से मात दी थी वहीं श्रीलंका को दक्षिण अफ्रीका ने हराया था ।

विश्वकप में वेस्टइंडीज तो खिताबी दौड़ से बाहर हो चुकी है और इसलिए वह आज प्रतिष्ठा के लिए जीतना चाहेगी। वहीं श्रीलंका के लिए करो या मरो की स्थिति बनी हुई है क्योंकि उसे इस मैच के साथ ही बचे हुए मैच भी जीतने होंगे और सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बाकी टीमों के परिणाम पर निर्भर रहना होगा।हालांकि फिर भी श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच आज कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। दोनों टीमों के पास धांसू खिलाड़ी हैं खासतौर से विंडीज के धाकड़ी खिलाड़ी श्रीलंका के लिए बडी़ चुनौती बन सकते हैं।

टीमें:
श्रीलंका (प्लेइंग इलेवन): दिमुथ करुणारत्ने (C), कुसल परेरा (W), अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरु थिरिमाने, धनंजया डी सिल्वा, इसुरु उदाना, जेफरी वांडरसे, कसुन राजिथा, लसिथ मलिंगा

वेस्टइंडीज (प्लेइंग इलेवन): क्रिस गेल, सुनील अंबरीस, शाई होप (W), निकोलस पूरन, शिम्रोन हेटिमर, जेसन होल्डर (C), कार्लोस ब्रैथवेट, फेबियन एलेन, शैनन गेब्रियल, शेल्डन कॉटरेल, ओशन थॉमस

About admin