Uttarakhand Night Curfew Update: उत्तराखंड में बढ़ा नाइट कर्फ्यू का समय, जिम और होटल को लेकर भी जारी हुआ बड़ा आदेश

उत्तराखंड

उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य की धामी सरकार ने बुधवार से नाइट कर्फ्यू को एक घंटे के लिए बढ़ा दिया है. अब रात 10 बजे से सुबह 5 बजे के बजाय रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा. इसके साथ-साथ रेस्टोरेंट, होटल और ढाबों को 50 प्रतिशत सीट के इस्तेमाल के साथ चलाने की अनुमति दी गई है. वहीं कॉन्फ्रेंस हॉल, स्पा, जिम भी 50 फीसदी क्षमता के साथ खुल सकेगी.

इसके अलावा आंगनबाड़ी केंद्र, स्कूल और अन्य शिक्षण संस्थाएं 16 जनवरी तक बंद रहेंगे. आपको बता दें कि उत्तराखंड में मंगलवार को कोरोना के 2,127 नए मामले सामने आए हैं, जबकि एक कोरोना संक्रमित की मौत हो गई. राज्य में सबसे ज्यादा मरीज देहरादून में मिले हैं, जहां 991 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं ओमिक्रॉन के भी 8 मामले सामने आए हैं, जिसके बाद से चिंता बढ़ गई है.

उत्तराखंड में हैं कोरोना के 6,603 एक्टिव केस

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक देहरादून के अलावा नैनीताल में 451 और हरिद्वार में 259, अल्मोड़ा में 43, बागेश्वर में चार, चमोली में 25, चंपावत में 26, पौड़ी में 48, पिथौरागढ़ में 30, रुद्रप्रयाग में 13, टिहरी में 35, ऊधमसिंह नगर में 189 और उत्तरकाशी में 13 नए मरीज मिले हैं. वहीं राजकीय दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई. इस समय प्रदेश में कोरोना के 6,603 एक्टिव केस हैं.

सोर्स: यह abp न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ श्रमजीवी जर्नलिस्ट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related posts

होम्योपैथिक चिकित्सा पद्धति के जनक डॉ. सैमुअल फ्रेडिक हैनीमैन की 265 वी जयंती पर उनके चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुएः सीएम

शत प्रतिशत कोविड वैक्सीनेशन पहली प्राथमिकताः मुख्यमंत्री

पहली हाईटेक ग्राम पंचायत पंजनहेडी का निरिक्षण करते हुएः मुख्य सचिव