Uttarakhand Night Curfew Update: उत्तराखंड में बढ़ा नाइट कर्फ्यू का समय, जिम और होटल को लेकर भी जारी हुआ बड़ा आदेश

उत्तराखंड

उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य की धामी सरकार ने बुधवार से नाइट कर्फ्यू को एक घंटे के लिए बढ़ा दिया है. अब रात 10 बजे से सुबह 5 बजे के बजाय रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा. इसके साथ-साथ रेस्टोरेंट, होटल और ढाबों को 50 प्रतिशत सीट के इस्तेमाल के साथ चलाने की अनुमति दी गई है. वहीं कॉन्फ्रेंस हॉल, स्पा, जिम भी 50 फीसदी क्षमता के साथ खुल सकेगी.

इसके अलावा आंगनबाड़ी केंद्र, स्कूल और अन्य शिक्षण संस्थाएं 16 जनवरी तक बंद रहेंगे. आपको बता दें कि उत्तराखंड में मंगलवार को कोरोना के 2,127 नए मामले सामने आए हैं, जबकि एक कोरोना संक्रमित की मौत हो गई. राज्य में सबसे ज्यादा मरीज देहरादून में मिले हैं, जहां 991 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं ओमिक्रॉन के भी 8 मामले सामने आए हैं, जिसके बाद से चिंता बढ़ गई है.

उत्तराखंड में हैं कोरोना के 6,603 एक्टिव केस

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक देहरादून के अलावा नैनीताल में 451 और हरिद्वार में 259, अल्मोड़ा में 43, बागेश्वर में चार, चमोली में 25, चंपावत में 26, पौड़ी में 48, पिथौरागढ़ में 30, रुद्रप्रयाग में 13, टिहरी में 35, ऊधमसिंह नगर में 189 और उत्तरकाशी में 13 नए मरीज मिले हैं. वहीं राजकीय दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई. इस समय प्रदेश में कोरोना के 6,603 एक्टिव केस हैं.

सोर्स: यह abp न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ श्रमजीवी जर्नलिस्ट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related posts

सहस्त्रधारा रोड़ स्थित आईटी पार्क में हाउसिंग एण्ड अर्बन डेवलपमेंट कारपोरेशन लि0 के क्षेत्रीय कार्यालय का शिलान्यास करते हुए केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू व मुख्यमंत्री हरीश रावत

पूर्व राज्य सभा सांसद स्व. श्रीमती मनोरमा डोबरियाल शर्मा के पति बी.एस.शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुएः मुख्यमंत्री श्री रावत

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मंगलवार को बीजापुर अतिथि गृह में देर सायं तक वन विभाग की समीक्षा की