उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने अपने प्रदेश मुख्यालय नेहरू भवन में शुरू की सांझी रसोई – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » उत्तर प्रदेश » उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने अपने प्रदेश मुख्यालय नेहरू भवन में शुरू की सांझी रसोई

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने अपने प्रदेश मुख्यालय नेहरू भवन में शुरू की सांझी रसोई

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपने मुख्यालय से साझी रसोई घर की शुरुआत किया है। गौरतलब है कि प्रदेश के कई जिलों में भी कांग्रेस कार्यकर्ता और जिला कमेटियां साझी रसोईघर संचालित कर रहीं हैं।
कोरोना महामारी में कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी जी की देख रेख में पूरे प्रदेश में राहत का काम कार्यकर्ता चला रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी ने जारी बयान में कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ता कोरोना महामारी में आम लोगों की सेवा कर रहे हैं। जगह जगह प्रशासन की मदद से लोगों तक राशन पहुंचाया जा रहा है। कई जिलों में साझी रसोई घर चलाया जा रहा है। आज से लखनऊ प्रदेश कार्यालय में भी एक रसोईघर संचालित किया जा रहा है ताकि कोई भूखा न सोए। आज इस विपदा की घड़ी में हम सबको एक दूसरे के साथ खड़े होने की जरूरत है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि देश और प्रदेश एक विपत्ति से गुजर रहा है। वक्त की जरूरत है कि हम सब एकजुट होकर इसका सामना करें। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि हम हर जरूरत मंद की मदद कर सकें। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी हमेशा कहा करते थे कि मानव सेवा ही राजनीति है, आज जरूरत है कि सभी पार्टियां, सामाजिक संगठन और आम लोग इस बात पर अमल करें।

About admin