द टोन्स ब्रिज स्कूल देहरादून के टॉपर छात्र-छात्राओं ने सीएम से भेंट की

Image default
उत्तराखंड

देहरादून: मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मुख्यमंत्री आवास में द टोन्स ब्रिज स्कूल देहरादून के टॉपर छात्र-छात्राओं ने भेंट की। स्कूल के अध्यक्ष श्री विजय नागर ने बताया कि सीबएससी की इण्टर की परीक्षा में राज्य से पहले 02 टॉपर विद्यार्थी द टोन्स ब्रिज स्कूल से थे। एक छात्र ने देश में तृतीय स्थान प्राप्त किया। सीबीएससी की हाईस्कूल की परीक्षा में भी स्कूल से कई छात्रों ने टॉपर लिस्ट में स्थान पाया।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने सभी टॉपर छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। मुख्यमंत्री ने द टोन्स ब्रिज स्कूल से को भी बधाई दी कि विद्यालय से कई विद्यार्थी टॉपर लिस्ट में स्थान बना रहे हैं।
इस अवसर पर उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, विधायक श्री मुन्ना सिंह चौहान, द टोन्स ब्रिज स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती बेला सहगल एवं मेधावी छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Related posts

दिव्यांगजनोें की समस्याओं को सुनते हुएः मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

आई.एस.बी.टी. देहरादून में नवनिर्मित 4 लेन फ्लाईओवर का लोकार्पण करते हुएः मुख्यमंत्री

श्री एम0ए0 गणपति, पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड द्वारा उत्तराखण्ड के सभी जनपद प्रभारियों व परिक्षेत्र प्रभारियों के साथ वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से प्रदेश की कानून व्यवस्था तथा आगामी चुनाव की तैयारियों के सम्बन्ध में समीक्षा बैठक ली