राज्य सरकार ने श्री कमलेश तिवारी की हत्या के मामले को शीघ्रता के साथ सुलझाने के लिए एस0आई0टी0 का गठन किया – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » उत्तर प्रदेश » राज्य सरकार ने श्री कमलेश तिवारी की हत्या के मामले को शीघ्रता के साथ सुलझाने के लिए एस0आई0टी0 का गठन किया

राज्य सरकार ने श्री कमलेश तिवारी की हत्या के मामले को शीघ्रता के साथ सुलझाने के लिए एस0आई0टी0 का गठन किया

लखनऊ: राज्य सरकार ने हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कमलेश तिवारी की हत्या के मामले को शीघ्रता के साथ सुलझाने के लिए एस0आई0टी0 का गठन कर दिया है। यह जानकारी अपर मुख्य सचिव गृह तथा पुलिस महानिदेशक ने संयुक्त रूप से देते हुए बताया कि एस0आई0टी0 में लखनऊ के आई0जी0 श्री एस0के0 भगत, एस0पी0 क्राइम श्री दिनेश पुरी तथा एस0टी0एफ0 के सी0ओ0 श्री पी0के0 मिश्रा शामिल हैं।
इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए पुलिस महानिदेशक ने बताया कि हत्यारों की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गयी हैं और सी0सी0टी0वी0 फुटेज के आधार पर संदिग्ध व्यक्तियों के विषय में जानकारी प्राप्त की जा रही है। उन्होंने बताया कि हत्यारों के सम्बन्ध में कुछ महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं।
पुलिस महानिदेशक ने बताया कि श्री तिवारी को पिछले कई माह से सुरक्षा उपलब्ध करायी गयी थी, जिसके तहत उन्हें गनर के अतिरिक्त स्थानीय थाने से भी सुरक्षाकर्मी दिया गया था। घटना के समय एक सुरक्षाकर्मी मृतक के आवास के नीचे तैनात था, जिसने हत्यारों को रोका तथा श्री तिवारी से पूछकर ही उन्हें आवास के अन्दर जाने दिया। सम्भवतः हत्यारों ने छद्म नामों का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच तेजी से करते हुए हत्यारों को शीघ्र पकड़ा जाएगा।

About admin