यूपी में दिख रहा जनता कर्फ्यू का असर, जानिए अपने शहर का हाल – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » उत्तर प्रदेश » यूपी में दिख रहा जनता कर्फ्यू का असर, जानिए अपने शहर का हाल

यूपी में दिख रहा जनता कर्फ्यू का असर, जानिए अपने शहर का हाल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ सहित तमाम शहरों में रविवार सुबह सात बजे से जनता कर्फ्यू शुरू हो गया और सड़कों पर सन्नाटा पसरा दिखा। गोरखपुर, रायबरेली, आजमगढ़, गोंडा, बहराइच, कानपुर, बरेली और झांसी सहित तमाम जिलों से मिल रही खबरों के मुताबिक जनता कर्फ्यू का पूरा असर है और लोग अपने घरों में ही बंद हैं। सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है।

दुकानें और बाजार पूरी तरह बंद है। आज रविवार है, सरकारी कार्यालय पहले से बंद हैं। मगर, जो संस्थाएं रविवार को सेवाएं देती हैं उन्होंने भी रविवार को सेवाएं बंद करने का ऐलान कर दिया है। इसमें मेट्रो, मॉल और बड़े बाजार तक शामिल हैं।

मुरादाबाद मंडल में भी जनता कर्फ्यू का असर दिखा हर किसी ने सुबह से ही जनता कर्फ्यू का समर्थन बढ़ चढ़कर किया। शहर से लेकर गांव तक हजारों घरों के दरवाजे नहीं खुले।

कोरोना से लड़ाई के लिए एकजुट नजर आए अमरोहा के लोग। समूचे जिले की सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। दुकानों से लेकर पैट्रोल पंप तक बंद पड़े है।

रामपुर और संभल में प्रधानमंत्री के आवाहन पर जनता कर्फ्यू लोग घरों से नहीं निकले। तमाम लोगों ने तो परिवार के साथ पार्टी की और गेम खेले। प्रमुख चौराहे जो सुबह से ही भीड़ से भर जाते थे वहां सन्नाटा पसरा रहा। Source UPUK live

About admin