15 और 16 जुलाई को होगा अमेज़न प्राइम डे,ये दो दिन होगा मनोरंजन का डबल डोज़ – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » 15 और 16 जुलाई को होगा अमेज़न प्राइम डे,ये दो दिन होगा मनोरंजन का डबल डोज़

15 और 16 जुलाई को होगा अमेज़न प्राइम डे,ये दो दिन होगा मनोरंजन का डबल डोज़

इस साल स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप, फैशन,हर दिन के उपयोगी समान और इत्यादि वस्तुओ पर हजारों सौदे हुए है। वनप्लस, सैमसंग, व्हर्लपूल, सेन्हाइजर, इंटेल, मदरकेयर जैसे शीर्ष ब्रांड से 1,000 से अधिक नए प्रोडक्ट लॉन्च किये गए है और भारत में पहले प्रमुख सदस्यों के लिए उपलब्ध हैं।

प्राइम वीडियो पर 2 सप्ताह पहले समारोह शुरू हुआ है जिसके तहत 14 नए टॉप प्राइम वीडियो 01 जुलाई से 14 दिनों तक अंग्रेजी, हिंदी और 7 क्षेत्रीय भाषाओं में आपके मनोरंजन के लिए उपलब्ध है। साथ ही 12 जुलाई को देखिये बॉलीवुड की प्रसिद्ध “कलंक” और अमेज़न प्राइम ओरिजिनल सीरीज कॉमिकस्टान के दूसरे सीजन का शानदार प्रीमियर!

अमेज़न प्राइम म्यूजिक प्लेलिस्ट में श्रेया घोषाल, सोनू निगम, अरमान मलिक, रफतार, नेहा कक्कड़ और दजोनास ब्रदर्स जैसी मशहूर हस्तियों ने सहयोग किया है।

10% तत्काल छूट के साथ बड़ी बचत करें। एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर, एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और बजाज फाइनैंस ईएमआई कार्ड के साथ; अमेज़न पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ असीमित इनामी अंक का आनंद लें।

06 जुलाई से, ग्राहक दिल्ली एनसीआर, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, पुणे और कोलकाता के चुनिंदा मॉल मेंवर्चुअल रियलिटी (वीआर) में टॉप ब्रांड के नए प्रोडक्ट के लॉन्च का अनुभव ले सकेंगे।

मुम्बई, 25 जून, 2019: इस जुलाई, अमेज़न दुनिया भर में प्राइम सदस्यों को अपने सबसे लंबे प्राइम डे के लिए सबसे बडी डील प्राप्त करने का अवसर देगा। भारत में अपने तीसरे वर्ष में, प्राइम डे 15 जुलाई सोमवार को आधी रात से शुरू हो जाएगा और पहली बार 48 घंटों के लिए उपलब्ध होगा। सदस्यों को खरीदारी, बचत और मनोरंजन के लिए सर्वश्रेष्ठ पूरे दो दिन मिलेंगे। प्रमुख सदस्य इस साल 1,000 से अधिक नए प्रोडक्ट लॉन्च और पहले कभी न देखे गए मनोरंज, का अमेज़न पर सबसे कम कीमतों पर सबसे अच्छे सौदों का आनंद ले सकेंगे।

About admin