सलमान खान की “भारत” के साथ दिखाया जाएगा “आर्टिकल 15” का ट्रेलर! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » सलमान खान की “भारत” के साथ दिखाया जाएगा “आर्टिकल 15” का ट्रेलर!

सलमान खान की “भारत” के साथ दिखाया जाएगा “आर्टिकल 15” का ट्रेलर!

फ़िल्म “आर्टिकल 15” का ट्रेलर सलमान खान अभिनीत भारत के साथ दिखाया जाएगा। पहला टीज़र रिलीज होने के बाद, “आर्टिकल 15” का ट्रेलर देशभर में वाहवाही बटोर रहा है।

इस साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म “भारत” के साथ आयुष्मान खुराना अभिनीत फ़िल्म “आर्टिकल 15” का दमदार ट्रेलर दिखाया जाएगा। फ़िल्म के निर्माता सलमान खान के विशाल प्रशंसकों की संख्या से भलीभांति वाकिफ़ रखते है और ये ही वजह है कि “आर्टिकल 15” के ट्रेलर को भारत के साथ दिखाने का फ़ैसला लिया गया है जो फिल्म के प्रति व्यापक लोकप्रियता लाएगा।

डिजिटल स्पेस के माध्यम से दर्शकों की दिलचस्पी को जकड़ते हुए, सालमन की विशाल लोकप्रियता को मद्देनजर रखते हुए भारत के साथ फ़िल्म का ट्रेलर निर्माताओं के लिए लाभदायक साबित होगा।

आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म ‘आर्टिकल 15′ लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी।

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे। आर्टिकल 15’ अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है।

About admin