रेंटोकिल पीसीआई ने एक्सपर्टो एंटी-मॉस्किटो रैकेट लॉन्च किया

उत्तराखंड

देहरादून: भारत के प्रमुख कीट नियंत्रण सेवा प्रदाता रेंटोकिल पीसीआई ने ऑल न्यू एक्सपर्टो एंटीमॉस्किटो रैकेट लॉन्च किया। यह विशेषज्ञों द्वारा प्रमाणित और एक अभिनव उत्‍पाद आधारित समाधान है। यह उत्‍पाद भारत में मच्छरों के कारण पैदा होने वाली बीमारियों के लगातार बढ़ रहे खतरे से निपटने में मदद करेगा।

मानसून दस्तक देने के लिए तैयार है और ऐसे में  विभिन्न राज्य सरकारें मच्छरों से पनपने वाली बीमारियों से निपटने के लिए अपने-अपने राज्य में चिर-परिचित तैयारियां करने में जुट गई हैं।  भारत में लोगों की सेहत का सबसे बड़ा खतरा मच्छरों से है। भारत में मच्छरों से पनपने वाली बीमारियों से पीड़ित लोग काफी संख्या में है। दुनिया भर के मुकाबले डेंगू से पीड़ित मरीजों के 34 फीसदी मामले भारत में मिलते हैं, जबकि विश्व स्तर के मुकाबले 11 फीसदी मलेरिया के मरीज यहां हैं। डब्ल्यूएचओ का अनुमान है कि दक्षिण पूर्व एशियाई देशों के मुकाबले मलेरिया से पीड़ित करीब तीन चौथाई लोग भारत में हैं।

मच्छरों से छुटकारा पाने के कई उपाय हैं। लोग मच्छरों से छुटकारा पाने के लिए कीटनाशकों के छिड़काव से लेकर कपूर जलाने तक कई प्रभावी उपाय अपनाते हैं। इसमें सबसे आसान और प्रभावी उपाय एंटी-मॉस्किटो रैकेट है। रेंटोकिल पीसीआई एक्सपर्टो™ एंटी-मॉस्किटो रैकेट उपभोक्ताओं से अपनी श्रेणी में सबसे बेहतरीन नवाचार होने का वादा करता है।

“मेड इन इंडिया” एक्सपर्टो™ एंटी मॉस्किटो रैकेट स्मार्ट, मजबूत, टिकाऊ और लंबे समय तक चलने वाला है, जिसमें रिचार्जेबल ली-आयन बैटरी, निर्माण की मजबूत क्वॉलिटी, एबीएस बॉडी, पावर और चार्जिंग इंडिकेटर जैसे फीचर्स शामिल हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह मेड इन इंडिया प्रॉडक्ट है और यह 6 महीने की वॉरंटी के साथ आता है।

यह देश के प्रमुख मेडिकल स्टोर्स, फॉर्मेसी चेन, इलेक्ट्रिक और हार्डवेयर स्टोर्स और रिटेल की दुकानों पर मिलता है। यह प्रॉडक्ट जल्द ही अमेज़न समेत प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगा। इसे 499 रुपये की विशेष कीमत पर लॉन्च किया गया, जबकि नियमित रूप से बाजार में यह 699 रुपये की कीमत पर मिलेगा ।

एक्सपर्टो™ एंटी-मॉस्किटो की लॉन्चिंग व्यापक बीटीएल कैंपेन के तहत की गई। इस कैंपेन से पीसीआई उपभोक्ता श्रेणी के उत्पादों की प्रमुख ताकत को उभारा गया है। कीटनाशक नियंत्रण में वैश्विक विशेषज्ञों की ओर से इस्तेमाल किए जाने वाले इस प्रॉडक्ट की कैंपेनिंग एक बहुत ही खूबसूरत और आकर्षक टैगलाइन “एक्सपर्ट्स यूज इट, फैमिलीज ट्रस्ट इट के साथ की गई है। अलग-अलग सोशल मीडिया और डिजिटल मार्केटिंग के अभियानों से इसे आगे बढ़ाया जा रहा है। यह कैंपेन कीट नियंत्रण और  प्रबंधन में ब्रैंड की विशेषज्ञता को उभारता है। इसके साथ ही इस अभियान में परिवारों के इस ब्रैंड पर 50 साल से ज्यादा के विश्वास को खास तवज्जो दी गई है। इस कैंपेन के माध्यम से, पीसीआई एक्सपर्टो™  अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करना चाहता है। साथ ही उपभोक्ता उत्पादों की श्रेणी में अपनी खुदरा उपस्थिति भी बढ़ाना चाहता है। 

रेंटोकिल पीसीआई के एमडी डेविड लुईस ने एंटी-मॉस्किटो रैकेट की लॉन्चिंग के अवसर पर कहा, “हम एंटी-मॉस्किटो रैकेट लॉन्च कर काफी उत्साहित हैं, जिससे मच्छरों से पनपने वाली बीमारियों की चुनौतियों से निपटने में मदद मिलेगी। इसस उपभोक्ताओं को एक ऐसा समाधान दिया जा रहा है, जिससे सुरक्षित, बेहतर और समुदाय के लिए अत्यधिक सुरक्षा प्रदान करने वाला माहौल सुनिश्चित होगा। यह उत्‍पाद पहले चरण में दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, लखनऊ, कोच्चि, देहरादून और जयपुर में उपलब्‍ध है और इसे जल्द ही देश के 22 शहरों में विस्‍तारित किया जाएगा।”

रेंटोकिल पीसीआई ने देशभर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है और यह सुरक्षा के उच्चतम मानकों का पालन करता है। इसके साथ ही कीटनियंत्रण में तमाम दिशा-निर्देशों पर ध्यान देते हुए लोगों की सुरक्षा करता है और उनके जीवन को बेहतर बनाता है। पीसीआई के विभिन्न उत्पादों  के माध्यम से, जिसमें नया प्रॉडकट न्यू एक्सपर्टो भी शामिल है, के साथ कंपनी ने उपभोक्ताओं को 100 फीसदी सुरक्षित, विश्वसनीय और प्रभावी पॉडक्ट्स उपलब्ध कराना लगातार बरकरार रखा है।

For more details, visit the YouTube Video URL –  https://www.youtube.com/watch?v=aJlriXnQw6M

www.rentokil-pestcontrolindia.com

Related posts

मुख्यमंत्री से आई.ए.एस, आई.पी.एस एवं आई.एफ.एस अधिकारियों ने की भेंट

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत व कृषि मंत्री सुबोध उनियाल के उपस्थिति में प्रदेश में फूड प्रोसेसिंग के क्षेत्र में 150 करोड़ रूपये के निवेश की योजनाओं का एमओयू हस्ताक्षरित किया

प्रधानमंत्री ने राज्यों और केन्द्रशासित प्रदेशों के 35 पीएसए ऑक्सीजन संयंत्रों को समर्पित किया