IPL 2020: CSK के खिलाफ संजू सैमसन के बवंडर की वजह से सचिन तेंदुलकर की प्रतिक्रिया

Image default
खेल समाचार

संजू सैमसन ने आईपीएल 2020 में अपने अभियान की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार पारी खेलकर शानदार अंदाज में की। राजस्थान रॉयल्स के स्टार लुंगी एनगिडी द्वारा वापस भेजे जाने से पहले सिर्फ 32 गेंद में 74 रन बनाए। उनकी लुभावनी दस्तक नौ चौके और एक छक्का थी।

वह सिर्फ 19 गेंदों पर अपनी फिफ्टी पर पहुंच गए क्योंकि उन्होंने शारजाह में लगभग सभी सीएसके गेंदबाजों को क्लीन बोल्ड कर दिया। रॉयल्स ने अपने पहले चार ओवरों में केवल 26 रन बनाने में कामयाबी हासिल करने के बाद पांचवें ओवर से कारनामा शुरू किया। संजू सैमसन ने पांचवें ओवर में एक और चौके के लिए दीपक चाहर को छक्का मारने से पहले सैम कर्रन को छक्के और चौके के लिए भेजा।

रॉयल्स स्टार ने रवींद्र जडेजा को अगले ओवर में दो छक्के लगाए। आठवें ओवर में, एमएस धोनी ने पीयूष चावला को आक्रमण में पेश किया, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। लेग स्पिनर को दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 4 छक्के मारे।

केरल के स्टार ने तीन और छक्के लगाए, इससे पहले लुंगी एनगिडी ने उन्हें सीएसके को कुछ ज्यादा ही जरूरी राहत देने के लिए आउट किया। जब संजू सैमसन गेंदबाजों को क्लीनर के पास ले जा रहे थे, तब क्रिकेट बिरादरी ने उनकी तारीफ करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी खुद को नियंत्रित नहीं कर सके।

संजू सैमसन की शॉट मेकिंग की तारीफ करने के लिए भारत के पूर्व बल्लेबाज़ ट्विटर पर गए और साथ ही Ngidi की तारीफ़ भी की।

Related posts

रोमांचक मुकाबले में वेस्ट इंडीज ने भारत को एक रन से हराया

Hockey WC 2018: भारत का विश्व कप जीतने का सपना टूटा, QF में नीदरलैंड से हारा

सबसे मंहगे खिलाड़ी नेमार डेब्यू मैच में चमके, बने मैन ऑफ द मैच