Online Latest News Hindi News , Bollywood News

इंडिगो ने लॉन्च किया कुकी कैंपेन, डॉक्टर-नर्सों को हवाई यात्रा में मिलेगी 25 फीसदी छूट

देश-विदेश

कोरोना वायरस के चलते देश की बड़ी विमानन कंपनी इंडिगो ने फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर और नर्सों के लिए किराए में 25 प्रतिशत छूट देने का ऐलान किया है. बोर्डिंग गेट पर डॉक्टरों और नर्सों का वेलकम करने के लिए अनाउंसमेंट की जाएगी. इसके अलावा एयरलाइन कंपनी उन्हें चेकइन के दौरान कुकीज का एक बॉक्स भी देगी.

कंपनी प्लेन में भी इन कोरोना वॉरियर्स के लिए वेलकम अनाउंसमेंट करेगी. इसके साथ ही उनकी PPE पर कुकी स्टीकर लगाया जाएगा. कंपनी ये छूट 1 जुलाई से 31 दिसंबर तक जारी रखेगी. इसका लाभ उठाने के लिए डॉक्टरों और नर्सों को अपना हॉस्पिटल आईडी दिखाना होगा.

गौरतलब है कि दुनिया भर में कोरोना का आतंक पसरा हुआ है. इस बुरे वक्त में डॉक्टर और नर्स जी तोड़ मेहनत करके मरीजों को बचा रहे हैं. ऐसे में इंडिगो ने बेहतरीन कदम उठाया है. इंडिगो के चीफ कमर्शियल ऑफिसर विलियम बोल्टर ने इस अभियान के जरिए मेडिकल सेक्टर में सेवा देने वालों का आभार जताया है.

भारत में कोरोना की स्थिति

कोरोना वायरस महामारी से इन दिनों भारत समेत दुनिया के कई देश जूझ रहे हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में पीड़ितों की संख्या 6,04,641 हो गई है और अब तक 17,834 की मौत हुई है. देश में फिलहाल 2,26,947 एक्टिव केस हैं और 3,59,860 लोग ठीक हो गए हैं. टीवी 9 भारतवर्ष

Related posts

कम बारिश की स्थिति से निपटने के लिए निर्णय

admin

‘डिस्‍पाइट द फॉग’ यूरोप में नाबालिग शरणार्थियों से जुड़े ‘गंभीर’ मसले पर मंथन करती हैं: गोरान पास्कलजेविक

admin

श्री राधा मोहन सिंह ने दो वर्ष सूखा पड़ने के बावजूद खाद्यान उत्‍पादन ऊंचा रखने के लिए वैज्ञानिकों और किसानों की सराहना की और गोकुल ग्राम परियोजना की आधारशिला रखी।

admin