इंडियन टेरेन नई परिस्थितियों के लिए तैयार है

Image default
उत्तराखंड

देहरादून: पूरी दुनिया कोविड-19 और मानवता तथा अर्थव्यवस्थाओं पर उसके अभूतपूर्व प्रभाव के विरूद्ध जीतने की तैयारी कर रही है। वहीं लोग तथा व्यवसाय नये नॉर्मल (नई परिस्थिति) को अपनाना सीख रहे हैं और मौजूदा स्थिति से बाहर निकलने के तरीके और साधन खोज रहे हैं। इंडियन टेरेन का लक्ष्य है व्यवसाय के नये परिदृश्य में कामयाब होना और ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के उत्पाद देने की गहन प्रतिबद्धता। कंपनी मजबूत देशी ब्राण्ड्स बनाने के देश के आह्वान को आवाज देते हुए भारत भर में अपनी रिटेल उपस्थिति का और विस्तार कर रही है। भारत के मद्रास से आने वाला इंडियन टेरेन वित्तीय वर्ष 2020-21 में टियर 2 और टियर 3 बाजारों में 15 नये रिटेल स्टोर्स लॉन्च कर रहा है।

अग्रणी मेन्सवियर और ब्वॉएजवियर ब्राण्ड इंडियन टेरेन ने भारत में अपने परिचालन के 20 वर्ष सफलतापूर्वक पूरे किये हैं।

इस अवसर पर इंडियन टेरेन फैशंस लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री चरथ नरसिम्हन ने कहा, ‘‘महामारी अभूतपूर्व चुनौतियाँ उत्पन्न करती जा रही है, इसलिये नये नॉर्मल को अपनाना और आगे बढ़ने के लिए रणनीतिक यात्रा की योजना बनाना जरूरी है, जिससे पूरे समुदाय को लाभ मिले। मौजूदा स्थिति के प्रभाव को कम करने के लिये हमें उपभोक्ताओं तक पहुँचने के नये तरीके निकालने और अपनाने होंगे। इंडियन टेरेन की लगन और वापसी को पुरूष के उत्साह और भारत के उल्लास से गति मिलती है। अपने ब्राण्ड के गुणों पर खरा उतरते हुए हम देश के टियर 2 और टियर 3 शहरों में अपने स्टोर्स और अपना बिजनेस पोर्टफोलियो भी बढ़ा रहे हैं।’’

उन्होंने आगे कहा, ‘‘वर्तमान स्थिति में डिजिटल पर जोर देते हुए डिजिटल जुड़ाव एक स्पष्ट और अनुमान लगाने वाला ट्रेंड रहा है। इस दिशा में काम करते हुए और अपने उपभोक्ताओं के खरीदी सम्बंधी व्यवहार के अनुकूल बनते हुए हमने अपनी डिजिटल रणनीति में निवेश किया है, ताकि हमारा ई-कॉमर्स सेट-अप मजबूत हो और हम मिन्त्रा और फ्लिपकार्ट जैसे मार्केटप्लेसेस के साथ मजबूत रणनीतिक भागीदारियाँ निर्मित करने पर केन्द्रित हुए हैं और जल्दी ही नायका से जुड़ेंगे, ताकि ज्यादा दिखाई दें। ब्राण्ड ने अपनी वेबसाइट को भी रिलॉन्च किया है, जिससे यूजर इंटरफेस और संपूर्ण अनुभव बेहतर हुआ है और ऑर्डर की पूर्ति स्टोर्स से की जा रही है।’’

इंडियन टेरेन ने बिना किसी बाधा के जुड़ाव बनाने के लिये कई उपभोक्ता-केन्द्रित पहलें की हैं। इस ब्राण्ड ने ‘‘स्टोर टू डोर’’ सेवा लॉन्च की है, जिसमें ग्राहक को व्हाट्सएप के जरिये एक तैयार वर्चुअल कैटालॉग भेजी जाती है और उत्पाद ग्राहक के द्वारा डिलीवर किया जाता है। इंडियन टेरेन ग्राहकों के लिये अपने डिलीवरी मॉडल्स को और मजबूत बना रहा है।

इसके अलावा, वर्तमान स्थिति में सुरक्षा और स्वच्छता के महत्व को ध्यान में रखते हुए इंडियन टेरेन के सभी स्टोर्स ने सावधानी के उपाय किये हैं, ताकि ग्राहकों का खरीदारी का अनुभव सुरक्षित और खुशी देने वाला हो। पहले से अपॉइंटमेन्ट लेने और डिजिटल भुगतान करने के लिये प्रोत्साहित किया जाता है। हर फ्लोर पर सैनिटाइजर्स और मास्क रखे हैं। ग्राहकों को मास्क पहनने और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करने के लिये प्रोत्साहित किया जाता है। ट्रायल रूम्स समेत स्टोर्स को नियमित रूप से सैनिटाइज किया जाता है।यह ब्राण्ड अगस्त 2020 के महीने में अपना नया कलेक्शन भी लॉन्च करेगा।

www.indianterrain.com

Related posts

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग में सूचना अधिकारी पद पर कार्यरत श्री अजय मोहन सकलानी को सेवानिवृत्त होने पर भावभीनी विदाई दी

राज्य स्थापना दिवस की 16वीं वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित ‘‘रैतिक परेड‘‘ कार्यक्रम को संबोधित करते हुएः मुख्यमंत्री

जिला बार एसोसियेसन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाते हुएरू मुख्यमंत्री