2018 में आई अंधाधुन के बाद, साल 2019 में “बदला” ने कंटेंट संचालित फिल्म का ख़िताब किया अपने नाम! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » 2018 में आई अंधाधुन के बाद, साल 2019 में “बदला” ने कंटेंट संचालित फिल्म का ख़िताब किया अपने नाम!

2018 में आई अंधाधुन के बाद, साल 2019 में “बदला” ने कंटेंट संचालित फिल्म का ख़िताब किया अपने नाम!

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत क्राइम थ्रिलर ड्रामा बदला दुनियाभर में प्यार और सराहना बटोर रही है। पिछले साल अंधाधुन ने दर्शकों के दिलों में घर कर लिया था, वही इस साल “बदला” अपनी अलग कहानी के साथ 2019 की पहली कंटेंट संचालित फ़िल्म साबित हो रही है।

अंधाधुन एक स्लीपर हिट फ़िल्म साबित हुई थी। इतना ही नहीं, यह फ़िल्म अपनी पेचीदा कहानी के साथ कंटेंट संचालित फिल्मों के लिए एक नई राह स्थापित करने में कामयाब रही थी और अब बदला भी उसी राह पर है जहाँ इस थ्रिलर ड्रामा ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए है। फ़िल्म को न केवल समीक्षकों से, बल्कि दर्शकों से भी सराहना प्राप्त हो रही है।

अपनी रिलीज के 11 दिन, सुजॉय घोष की बदला शुक्रवार को 4.05 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है। वही, शनिवार 6.70 करोड़, रविवार 8.22 करोड़ और सोमवार को 2.80 करोड़ की कमाई के साथ फ़िल्म अब तक कुल मिलाकर 59.77 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है।

सुजॉय घोष की क्राइम थ्रिलर, तापसी पन्नू के किरदार नैना के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है, जो एक हत्या कांड में फंसी हुई है। नैना के वकील की भूमिका निभा रहे बादल गुप्ता यानी अमिताभ बच्चन ने “बदला” में एक बार फिर पिंक के जादू बिखेर दिया है।

साथ ही अमृता सिंह, टोनी ल्यूक और मानव कौल की सहायक भूमिकाओं में, बदला को उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए सराहना प्राप्त हो रही है।

बदला को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा एज़्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सरहाना का पात्र बनी हुई है।

About admin