एक भव्य और विशाल युद्धभूमि देखने के लिए हो जाइए तैयार, “सई रा नरसिम्हा रेड्डी” का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » एक भव्य और विशाल युद्धभूमि देखने के लिए हो जाइए तैयार, “सई रा नरसिम्हा रेड्डी” का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज!

एक भव्य और विशाल युद्धभूमि देखने के लिए हो जाइए तैयार, “सई रा नरसिम्हा रेड्डी” का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज!

“सई रा नरसिम्हा रेड्डी” के पहले शानदार ट्रेलर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद,अब निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे ट्रेलर के साथ ज़ोरदार धमाका कर दिया है, जिसमें युद्ध के उस मैदान को दिखाया गया है, जहाँ भारत की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी गयी थी।

ट्रेलर में मेगास्टार चिरंजीवी ने एक्शन दृश्यों को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है जहाँ वे भारी एक्शन सीक्वेंस को बेहद सहजता के साथ निभाते हुए नज़र आ रहे है। साथ ही, महानायक अमिताभ बच्चन स्वतंत्रता की इस लड़ाई में सई रा नरसिम्हा रेड्डी को मार्गदर्शन देते हुए नज़र आ रहे है।

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर फ़िल्म “सई रा नरसिम्हा रेड्डी” का दूसरा ट्रेलर साझा करते हुए लिखा,”Are you ready to witness a MEGA BATTLEFIELD? In theatres from October 2nd! Here’s the #SyeRaaTrailer2.  ”

हाल ही में, सई रा का प्री-रिलीज़ इवेंट आयोजित किया गया था, जहाँ हज़ारों प्रशंसकों ने इस आयोजन की भव्यता को देखा और फिल्मों की रिलीज़ के प्रति अधिक उत्सुक नज़र आये।

“सई रा नरसिम्हा रेड्डी” पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है, जिन्हें भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ आजादी की पहली लड़ाई के रूप में जाना था। फिल्म में श्री अमिताभ बच्चन, डॉ चिरंजीवी, किच्छा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह और निहारिका जैसे उम्दा कलाकारों की टुकड़ी है जो फिल्म को बेमिसाल बनाती है।

कोनिडेला प्रोडक्शंस के सहयोग से राम चरण, एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा निर्मित, सई रा नरसिम्हा रेड्डी में भारतीय कलाकारों की उम्दा कलाकारों की टुकड़ी ने अभिनय किया है। फिल्म का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है और यह 2 अक्टूबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

About admin