एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स ‘डॉली किटी और वो चमकते सितार’ पहुंची बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स ‘डॉली किटी और वो चमकते सितार’ पहुंची बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल!

एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स ‘डॉली किटी और वो चमकते सितार’ पहुंची बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल!

बॉलीवुड की दिग्गज फिल्म निर्माता एकता कपूर निश्चित रूप से सफलता का आनंद ले रहीं है। एक तरफ़, उनकी हालिया फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार आंकड़ो के साथ छाई हुई है, वही उनके नवीनतम वेब शो ‘द वर्डिक्ट – स्टेट वेर्सिस नानावती’ ने भी शानदार प्रतिक्रियाओं के साथ शुरुआत की है।

हालिया सफलताओं में एक ओर उपलब्धि जोड़ते हुए, उनकी आगामी फिल्म ‘डॉली किटी और वो चमके सितार’ कोरिया में बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपने भव्य प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह निश्चित रूप से फिल्म निर्माता के लिए गौरव का क्षण है क्योंकि यह आम बात नहीं है जब किसी फिल्म को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल जैसे प्रतिष्ठित मंच पर अपना विश्व प्रीमियर करने का अवसर मिलता है!

एकता कपूर ने हाल ही में इस समारोह से अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं है जहाँ वह एक लॉन्ग ट्रेल के साथ व्हाइट-येलो गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही है।

एकता कपूर अपने कंटेंट सिनेमा के लिए जानी जाती हैं और इसीलिए यह निश्चित है कि उनके द्वारा समर्थित फिल्म ऐसे मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है। वही, दर्शकों को अभी से फिल्म के ट्रेलर से प्यार हो गया है और अब वे फिल्म पर अपनी नजरें गड़ाए हुए हैं।

ऐसा बेहद कम देखने मिलता है जब एक व्यक्ति सभी तीन प्लेटफार्म पर इस हद तक जीतने में सक्षम रहा है जहां उनके काम की छाप हर जगह देखी जा सकती हैं, लेकिन एकता कपूर इसे बेहद विनम्रता से निभाती है।

एकता कपूर ने हाल ही में बालाजी प्रोडक्शन के 25 साल पूरे किए हैं और यह उनके लिए गर्व एवं जश्न का क्षण था क्योंकि ऑल्ट बालाजी जो कि बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, उसके 20 मिलियन पेड सब्सक्राइबर हो गए है।

विभिन्न टीवी सीरियल, फिल्में और वेब शो की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ, ऐसी कोई भी स्क्रीन नहीं है जो कंटेंट क्वीन से अछूती और बेपर्दा हो, यक़ीनन एकता कपूर ने स्क्रीन पर विविध प्रकार की शैली के साथ  अपनी एक गहरी छाप छोड़ दी है!

About admin