अनन्या पांडे ने ईशान खट्टर के साथ अली अब्बास ज़फर की अगली फिल्म के लिए साइन की – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » अनन्या पांडे ने ईशान खट्टर के साथ अली अब्बास ज़फर की अगली फिल्म के लिए साइन की

अनन्या पांडे ने ईशान खट्टर के साथ अली अब्बास ज़फर की अगली फिल्म के लिए साइन की

अली अब्बास ज़फ़र नए ज़माने के बेहतरीन निर्देशकों में से एक रहे हैं और उनकी ज़्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं।सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत उनकी आखिरी रिलीज भारत ने पूरे देश में दिल जीत लिया । अब अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर के लिए, इस तथ्य के अलावा कि ईशान खट्टर को मुख्य नायक के रूप में चुने जाने के अलावा और कोई विवरण नहीं था।

अब, हमारे पास खबर है कि अनन्या पांडे को महिला प्रधान के रूप में रोल किया गया है और यह तीनों के बीच पहले सहयोग को चिह्नित करेगी। ऐसी खबरें हैं कि निर्देशक वरुण शर्मा, जो पिछले कुछ समय से अली के मार्गदर्शन में काम कर रहे हैं, इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट को लागू करेंगे। यह पहली बार है जब प्रशंसकों को पहली बार अनन्या और ईशान की जोड़ी का आनंद लेने के लिए मिलेगा और हम उनके शानदार प्रदर्शन के साथ जादू बनाने के लिए इंतजार नहीं कर पाएंगे।

अनन्या पांडे इस समय लखनऊ में पति पत्नी और वो के लिए शूटिंग कर रही हैं और ईशान खट्टर ने पेशेवर मोर्चे पर कुछ भी घोषित नहीं किया है।

About admin