बॉक्स ऑफिस पर कलंक की नाकामी पर बोलीं आलिया भट्ट- जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत होती है – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » बॉक्स ऑफिस पर कलंक की नाकामी पर बोलीं आलिया भट्ट- जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत होती है

बॉक्स ऑफिस पर कलंक की नाकामी पर बोलीं आलिया भट्ट- जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत होती है

मुंबई. संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षि सिन्हा, माधुरी दीक्षित स्टारर बॉलीवुड फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर सकी. फिल्म के पहले दिन की शुरुआत तो 21.60 करोड़ रुपए से हुई लेकिन धीरे-धीरे फिल्म के कारोबार में गिरावट आनी शुरू हो गई. ऐसे में जब लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से फिल्म के फेलियर के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बोल्ड होकर इसका जवाब दिया.

आलिया भट्ट ने कहा ‘एनालाइज तो मैं नहीं करुंगी क्योंकि उसकी कोई जरूरत नहीं है, जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत होती है. जब जनता फिल्म को पसंद नहीं करेगी तो जाहिर सी बात है कि फिल्म भी नहीं चलेगी.’ आलिया भट्ट ने आगे कहा कि इसलिए हमें फेलियर को स्वीकार कर, बेहतर वापसी करने के लिए आगे कोशिश करनी है और पक्का करना है कि इस बार हम जनता को निराश ना करें.

17 अप्रैल को रिलीज हुई कलंक को अभिषेक वर्मा ने निर्देशित किया है. दर्शकों की ओर से फिल्म को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं. काफी लोगों ने फिल्म को काफी लंबी और बोरिंग बताया है तो कई लोगों ने फिल्म को स्लो भी कहा है.

फिल्म समीक्षक विष्णु शर्मा के अनुसार, कलंक की लंबी चौड़ी स्टारकास्ट के बावजूद फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने में असफल रही. हालांकि, कलाकारों ने फिल्म में अपने अभिनय से न्याय किया लेकिन काफी हेवी फिल्म होने की वजह से काफी दर्शकों के सिर के ऊपर से निकल गई. लेकिन फिल्म के गाने दर्शकों को जरूर पसंद आ रहे हैं.

बता दें कि कलंक के बाद आलिया भट्ट अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हो गई हैं. फिल्म में आलिया के अलावा रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागर्जुन, डिंपल कपाड़िया और मोनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. साल 2019 में 25 दिसंबर क्रिसमस के मौके पर अयान मुखर्जी की फिल्म रिलीज होगी.

ब्रह्मास्त्र के बाद आलिया भट्ट करण जौहर की तख्त में नजर आएंगी जिसमें करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे.

About admin