Article 370 पर बेस्ड होगी अजय देवगन की ‘सिंघम 3’? रोहित शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

मनोरंजन

डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty ) की हालिया रिलीज फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी हैं. अब वो अपने आयरन मैन अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ कॉप यूनिवर्स को लेकर आगे ले जा रहे हैं और दोनों की अगली फिल्म सिंघम 3 (Singham 3) है. ऐसी खबरें थीं कि अजय देवगन अभिनीत सिंघम 3 भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 पर आधारित होगी, जो जम्मू और कश्मीर को विशेष दर्जा देता है.

हालांकि रोहित शेट्टी इन खबरों का खंडन किया है. बॉलीवुडलाइफ को दिए एक इंटरव्यू में इन अफवाहों को किनारा करते हुए हुए यह भी खुलासा किया कि फिल्म के प्लॉट को लेकर उनके दिमाग में कुछ जबरदस्त है. उन्होंने कहा, “यहां तक कि मैंने सुना है कि कहानी आउट हो गई है. हालांकि मैं खुद नहीं जानता कि कहानी क्या है – सिंघम 3 धारा 370 पर बनाई जा रही है, जो मुझे भी नहीं पता. हमारे पास कहानी के लिए कई बेसिक आइडियाज है.”

उन्होंने आगे कहा, लेकिन मैं समझ सकता हूं (रिपोर्ट्स आ रही हैं) सूर्यवंशी ने जो तूफान लाया है, ऐसे में हर कोई सिंघम के बारे में बात कर रहा है. हालाँकि इसके लिए बहुत समय है. सिंघम (3) को शुरू होने में कम से कम एक साल है.” वहीं पिंकविला के अनुसार, बहुप्रतीक्षित कॉप थ्रिलर स्वतंत्रता दिवस 2023 के दौरान बड़े पर्दे पर आएगी. “यह सबसे देशभक्ति वाली फिल्मों में से एक है, जिसमें रोहित और अजय साथ काम कर रहे हैं, क्योंकि यह अशांत भारत-पाक संबंधों की पृष्ठभूमि के खिलाफ है.

Related posts

Big-Boss ने उत्तराखंड के सीएम से बहस करने वाली शिक्षिका को अपने घर में आने का दिया ऑफर

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई यह कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’

‘किक 2’ में सलमान को चाहिए दीपिका, जैकलीन को किया बाहर