शादी के बाद यामी गौतम ने कराया पहला ब्राइडल फोटोशूट, लाल सिल्क लहंगे पर टिकी सबकी निगाहें

मनोरंजन

जब नवविवाहित भारतीय दुल्हन की बात आती है, तो आप उसे हमेशा अद्भुत पारंपरिक टुकड़ों में निवेश करते हुए पाएंगे। भव्य यामी गौतम ने अपने पारंपरिक परिधानों में अपनी शान दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, जिससे सभी प्रशंसक मंत्रमुग्ध हो गए हैं।

हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, यामी गौतम ने एक शानदार लाल रेशमी लहंगा पहना था, और उनका चमकदार लुक एक दुल्हन का सपना है! अभिनेत्री ने अपने सभी लाल देसी पहनावे को क्लासिक लाल चूड़ियों और एक बोल्ड मांग-टिक्का के साथ एक्सेसराइज़ किया जो उन पर बहुत अच्छा लगता है। यामी ने पारंपरिक देहजूर इयररिंग्स भी पहने थे।

ऐसा लगता है जैसे लाल यामी का रंग है। कुछ दिनों पहले, उसने खुद के कुछ शॉट्स भी प्रकाशित किए थे, जिसमें एक सुंदर लाल पश्चिमी पोशाक, तामझाम के साथ पूर्ण, एक पूर्ण दिवा की तरह दिख रही थी। उसका कैप्शन ‘लाल पोशाक, शून्य तनाव’ थोड़ा विडंबनापूर्ण था, क्योंकि ईमानदारी से, हम इस बात पर जोर नहीं दे सकते कि वह कितनी सुंदर लग रही थी!

स्टार लाल रंग के प्रति अपनी आत्मीयता के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करना जारी रखती है, अब एक लाल रेशम के लहंगे में एक जातीय स्वभाव के साथ। यामी ने जो दो तस्वीरें साझा कीं, उन्होंने हमें लाल पारंपरिक गेट-अप में शाब्दिक फैशन लक्ष्य दिए। उन्होंने आधी बाजू का लाल ब्लाउज पहना था जो राजस्थानी चोली से बना था। यामी गौतम ने इस साल की शुरुआत में निर्देशक आदित्य धर से भी शादी की थी। काम के मोर्चे पर, यामी गौतम के हाथ कई परियोजनाओं से भरे हुए हैं। वह अगली बार ‘ए गुरुवार’, ‘दासवी’, ‘ओएमजी- ओह माई गॉड 2’ और ‘लॉस्ट’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Related posts

पहली भोजपुरी फिल्‍म बनेगी ‘संघर्ष’ मल्‍टीप्लेक्‍स में होगी रिलीज

प्रिया प्रकाश वारियर ने इंटरनेट पर फिर मचाई सनसनी, नया फोटोशूट हुआ वायरल

फिल्म राज़ी में अलिया भट्ट के नए अंदाज़ को लोगों ने किया पसंद, बॉक्स आॅफिस पर धमाकेदार एंट्री