31 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

कासपर्स्की ने लॉन्च किया कंज्यूमर सिक्योरिटी सॉल्यूशंस का नया वर्जन, साथ में आपको मिल सकता है फरारी की फैक्ट्री देखने का मौका

कासपर्स्की ने लॉन्च किया कंज्यूमर सिक्योरिटी सॉल्यूशंस का नया वर्जन, साथ में आपको मिल सकता है फरारी की फैक्ट्री देखने का मौका
उत्तराखंड

देहरादून: दुनिया के दिग्गज साइबर सुरक्षा ब्रैंड कासपर्स्की ने कंज्यूमर सिक्योरिटी सॉलयूशंस के नए वर्जन का एलान किया है। ये इंटरनेट से जुड़े आपके सभी डिवाइसेज को बेहतरीन सुरक्षा तो देता ही है। साथ ही ये आपको मार्लेनो इटली में फरारी की फैक्ट्री जाने का सुनहरा मौका भी देता है।

फरारी की फैक्ट्री ट्रिप का मौका आपको कासपर्स्की के नए सॉलयूशंस, कासपर्स्की एंटी वायरस, कासपर्स्की इंटरनेट सिक्योरिटी और कासपर्स्की टोटल सिस्योरिटी के साथ मिलता है। प्रतियोगिता में जीतने वाले 6 विजेताओं को इस ट्रिप पर भेजा जाएगा। उन्हें इटली के मार्लेनो शहर मे ंफरारी की अत्याधुनिक फैक्ट्री को देखने का मौका मिलेगा। अगर आपकी किस्मत ने ट्रिप पर जाने के लिए साथ नहीं दिया तो निराश होने की जरूरत नहीं है। आपको फरारी फैन किट जीतने का मौका मिल सकता है। इसमें ओरिजनल फरारी एक्सेसरीज मसलन मिनिएचर कार, कीचेन, कैप और फैशनेबल बैग शामिल हैं।

कासपर्स्की एंटी वायरस, कासपर्स्की इंटरनेट सिक्योरिटी और कासपर्स्की टोटल सिक्योरिटी नए और सबसे खतरनाक वायरस में लड़ने में कारगर है। कासपर्स्की इंटरनेट सिक्योरिटी और कासपर्स्की टोटल सिक्योरिटी में एंटी फिशिंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। ताकि ग्राहक स्मैप ईमेल, फर्जी वेबसाइट और धोखाधड़ी से बच सकें। इसके साथ ही उन्नत यूआरएल एडवाइजर आपको बताएगा कि सर्च इंजन से मिला कोई लिंक भरोसेमंद है या ये आपके कंप्यूटर को नुकसान पहुंचा सकता है। इंटरनेट सिक्योरिटी और टोटल सिक्योरिटी, दोनों में अपडेटेड एंटी-रेंसमवेयर फीचर है, जो बिल्कुल नए आए खतरों से मुकाबला कर सकता है। एंडा्रॅयड फोन यूजर्स के लिए अतिरिक्त सुरक्षा परत के तहत ऐप लॉक फीचर दिया गया है।

कासपर्स्की के प्रबंध निदेशक, दक्षिण एशिया, श्री अल्ताफ हाल्दे ने कहा, “कासपर्स्की एंटी वायरस, कासपर्स्की इंटरनेट सिक्योरिटी और कासपर्स्की टोटल सिक्योरिटी के हमारे नए वर्जन ग्राहकों को हर तरह के खतरों से बचाने की हमारी सोच को और आगे बढ़ाते हैं। फरारी के साथ हमारा सहयोग एक साक्षी सोच पर आधारित है। और वो है सुरक्षा और प्रदर्शन को सबसे आगे रखने की। कासपर्स्की लैब के 6 ग्राहकों को इटली में फरारी की फैक्ट्री देखने का मौका उनके लिए सबसे बड़ा तोहफा है। इसके साथ ही हम भाग्यशाली ग्राहकों को फरारी फैन किट भी दे रहे हैं। कासपर्स्की लैब परिवार के लिए ये बेहद शानदार वक्त है और हम इस प्रतियोगिता को शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।”

वी0आर0 इंफोटेक के निदेशक श्री विक्रम मेहता ने कहा,“पिछले कई सालों से कासपर्स्की के साथ हमारी बेहतरीन साझेदारी रही है। हम साथ मिलकर अपने ग्राहकों के लिए कासपर्स्की का अनुवाद बेहतर करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। फरारी के साथ जुड़ने का उत्साह तो जबर्दश्त है। ये दुनिया की बेहतरीन कारों को बनते देखने का एक यादकार मौका है। कासपर्स्की के लिए ये बेहतरीन ब्रैंड गठजोड़ भी है।”

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More