36 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी की फोटो के दुरुपयोग पर कानूनी कार्यवाही होगी

उत्तर प्रदेश

लखनऊ: राजनीतिक दलों और नेताओं द्वारा अलग अलग बैनरों और होरडिंगों पर मौलाना सैयद कल्बे जवाद नकवी की तस्वीर को राजनीतिक हित के लिए उपयोग किए जाने पर मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी के निजी सचिव इमरान नकवी ने नाराजगी का इजहार करते हुए कहा कि ऐसा करना गैर कानूनी है। अगर जल्द ही इन सभी बैनरों और होरडिंगों से मौलाना कल्बे जवाद नकवी की तस्वीर नहीं हटाई गई तो एसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी । इमरान नकवी ने कहा कि मौलाना सैयद कल्बे जवाद नकवी ने किसी राजनीतिक दल या राजनीतिक नेता का समर्थन नहीं किया है, इसलिए इस लिये विज्ञापन बैनरों और होरडिंगों पर उनकी तस्वीर का उपयोग करना अवैध है अगर उन तस्वीरों को विज्ञापन बैनरों और होरडिंगों से हटाया नहीं गया तो हम कानूनी कार्रवाई के लिए मजबूर होंगे।
इमरान नकवी ने कहा कि मुहर्रम के कहीने में मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी की फोटो का उपयोग अजादारी के हवाले से किया गया था लेकिन अब राजनीतिक हित प्राप्त करने के लिए किया जा रहा है इसलिए यह कदम बर्दाश्त नहीं किया जाईगा।इमरान ने कहा कि मौलाना कल्बे जवाद नकवी ने केवल जनता से ज्यादा वोट डालने की अपील की है क्योंकि मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में वोटों का प्रतिशत कम रहता है, मौलाना ने किसी राजनीतिक दल या किसी राजनीतिक नेता का समर्थन नहीं किया। इमरान नकवी ने कहा कि सोशल मीडिया भी उसके दायरे में आता है। अगर सोषल मीडिया और अन्य जगहों मौलाना कल्बे जवाद नकवी की फोटो का दुरुपयोग किया गया तो कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More