33 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

Uttarakhand Chunav 2022: उत्‍तराखंड में सभी पार्टियों के युवा कार्यकर्त्‍ता प्रचार को दे रहे हैं धार

उत्तराखंड

देहरादूनउत्तराखंड चुनाव में सभी पार्टियों के युवा कार्यकर्त्‍ता प्रचार-प्रसार को धार देने का काम कर रहे हैं। डोर-टू-डोर प्रचार से लेकर इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म में युवा ब्रिगेड धुंआधार प्रचार कर रहे हैं। जहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए भाजयुमो व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अपने स्तर पर जमीन प्रचार में जुटा है तो वहीं कांग्रेस के लिए युवा कांग्रेस और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआइ) प्रत्येक विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशियों के लिए प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी, उत्तराखंड क्रांति दल व बहुजन समाज पार्टी में भी युवा प्रत्याशियों की प्रचार सामग्री वितरण से लेकर झंडे व पोस्टर लगाते देखे जा सकते हैं।

एनएसयूआइ के प्रदेश अध्यक्ष मोहन भंडारी कहते हैं कि संगठन के सक्रिय कार्यकर्त्‍ता अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं। दून शहरी क्षेत्र की मसूरी, कैंट, रायपुर, राजपुर और धर्मपुर सीट पर नगर कार्यकारिणी के सदस्य वोट मांग रहे हैं। युवा कांग्रस के प्रदेश उपाध्यक्ष एडवोकेट संदीप चमोली ने बताया कि युवाओं की टीम, देहरादून जिले की दस विधानसभा सीटों पर ही नहीं, उत्तरकाशी, टिहरी और पौड़ी जिले की सभी विधानसभा सीटों पर टोलियों में पार्टी प्रत्याशी का प्रचार कर रहे हैं।

उधर, भाजयुमो के महानगर अध्यक्ष अंशुल चावला कहते हैं कि उनका संगठन अपने प्रत्याशियों के लिए डोर-टू-डोर प्रचार करने में जुटे हैं। इंटरनेट मीडिया में भी भाजयुमो के सदस्य सक्रिय हैं। भाजयुमो के सदस्य गौरव सहगल ने कहा कि वह अपनी टीम के साथ राजपुर रोड विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी खजान दास के लिए प्रचार में जुटे हैं।

उधर, आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता अमित रावत ने कहा कि आप के युवा कार्यकर्त्‍ता ग्राउंड में प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं और इंटरनेट मीडिया पर भी पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट के लिए मतदाताओं का समर्थन जुटा रहे हैं।

सोर्स: यह जागरण न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ श्रमजीवी जर्नलिस्ट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More