Online Latest News Hindi News , Bollywood News

इस फिल्म में सभी स्टार्स दमदार भूमिका में दिखाई देंगे

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट व वरुण धवन जल्द ही एक बार फिर फिल्म कलंक में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में वरुण व आलिया के साथ व भी कई स्टार्स नजर आने वाले हैं। फिल्म में सभी स्टार्स दमदार भूमिका में दिखाई देंगे। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया जा चुका है व इसने दर्शकों के दिलों में ट्रेलर के लिए एक्साइटमेंट व बढ़ा दिया है। अब तो सभी को जल्द से जल्द फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने का इंतजार हैं। हाल ही में फिल्म के पहले गाने को लेकर म्यूजिक कंपोजर प्रीतम ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके एक बड़ा गोपनीय रिवील कर दिया है।

रविवार को प्रीतम ने एक ट्विटर हैंडल से लिखा है जिसमे उन्होंने बोला कि, ‘कंलक के पहले गाने के साउंड को फिनिशिंग टच दे रहा हूं, व आलिया ने अपने कथक मूव्स से कमाल कर दिया है । ‘ उनके इस ट्वीट से यह पता चल गया है कि इस गाने में आलिया कथक करती नजर आएंगी । खुद प्रीतम इतने एक्साइटेड नजर हैं कि वह खुद को ट्वीट करके ये जानकारी शेयर किए बिना नहीं रह सके । वैसे यह पहली बार होगा जब आलिया का कत्थक देखने को मिलेगा । प्रीतम ने ये बताकर अपने फैन्स को गाने के लिए एक्साइटेड भी कर दिया है ।

वैसे अब देखना तो यह होगा कि आलिया कत्थक करते हुए कैसी दिखेंगी व फैंस को पसंद आएंगी भी या नहीं । बता दें कि कलंक हिंदू मुस्लिम टकराव पर आधारित फिल्म है जिसका बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपये है । इस फिल्म में वरुण व आलिया के अतिरिक्त माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर व संजय दत्त भी मुख्य किरदार में होंगे व इनकी साथ ही कुणाल खेमू, कियारा आडवणी, कृति सेनन भी छोटे-मोटे भूमिका में दिखाई देंगे ।

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More