Online Latest News Hindi News , Bollywood News

नीविया इंडिया की ब्रांड एंबेसडर बनी तापसी पन्नू

मनोरंजन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू को स्किन और पर्सनल केयर ब्रांड नीविया इंडिया द्वारा अपने उत्पादों का प्रचार करने के लिए अनुबंधित किया गया है. वह ब्रांड के बॉडी वाश और शावर जेल कैटेगरी के उत्पादों का प्रचार करेंगी. तापसी ने एक बयान में कहा, “ऐसे ब्रांड द्वारा अनुबंधित किया जाना एक शानदार अनुभव है, जिसके आप सालों से उपभोक्ता रहे हों. उनके उत्पादों की गुणवत्ता, पहुंच और रेंज काफी व्यापक है, इसलिए कंपनी का ब्रांड एंबेसडर चुना जाना सम्मान की बात है.”

फिल्मों की बात करें तो तापसी ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. कश्यप द्वारा निर्देशित और आनंद एल.राय द्वारा प्रस्तुत फिल्म में विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

तापसी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह फिल्म आनंद एल.राय और अनुराग कश्यप जैसे फिल्मकारों की अलग-अलग दुनिया का बहुत अच्छा मिश्रण है. वैसे अभी हाल ही में तापसी ‘दिल जंगली’ में नजर आईं थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता साकिब सलीम भी थे.

वहीं इस फ़िल्म के अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने ट्वीट में कहा था- दो साल बाद अपनी नई फिल्म ‘मनमर्जियां’ के लिए कैमरे का सामना किया. एक नई यात्रा, नई फिल्म की शुरुआत. आप सब का आशीर्वाद चाहिए.

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More