25 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

जम्मू-कश्मीर- पुलवामा में CRPF ट्रेनिंग कैंप पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद 2 घायल

जम्मू-कश्मीर- पुलवामा में CRPF ट्रेनिंग कैंप पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद 2 घायल
देश-विदेश

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक शिविर पर भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने आज फिदायीन हमला किया। हमले में एक जवान शहीद हो गया और दो अन्य जवान घायल हो गए। शहीद सीआरपीएफ जवान की पहचान श्रीनगर के रहने वाले सैफुद्दीन सोज के रूप में की गयी है।

आतंकवादियों ने आज तड़के करीब दो बजे अवंतीपुरा में स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 185वीं बटालियन के शिविर पर हमला कर दिया।

सीआरपीएफ के अधिकारियों ने बताया, रात करीब दो बजे दो सशस्त्र आतंकवादी शिविर में घुस आये। वे अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर और स्वचालित हथियारों से लैस थे। उन्होंने शिविर में मौजूद संतरियों को चुनौती दी।

“Fidayeen managed to enter Lethpora camp at 0210hrs. As per report two of our men got injured during initial intrusion from J&K Police Commando training area side.

There is quite possibility of similar type of attack on other camp also” says CRPF

सुरक्षा बल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोनों आतंकवादियों को शिविर के एक इमारत खंड में रोक लिया गया है और उन पर काबू पाने के लिए अभियान जारी है। शिविर में कश्मीर घाटी में आतंकवाद विरोधी अभियानों के मुकाबले के लिए जवानों को शामिल करने के लिए प्रशिक्षण केन्द्र भी चलाया जा रहा है। इस शिविर में जम्मू कश्मीर पुलिस की एक टीम भी स्थित है।

Live हिन्दुस्तान

Related posts

1 comment

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More