27 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

चीन में अचानक उछला लोलिता मंकी, कमाई 100 करोड़ के पार

मनोरंजन

वर्ष 2015 में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 320 करोड़ की कमाई करने के साथ विदेशों में सलमान खान की सर्वाधिक कमाई वाली फिल्म बन चुकी बजरंगी भाईजान ने चीन में बुधवार को 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद गुरुवार अचानक से लंबी उछला लेते हुए 4.01 मिलियन डॉलर का कारोबार करके स्वयं को दर्शकों की पसन्द सिद्ध कर दिया है। गुरुवार के कारोबार को मिलाने के बाद इस फिल्म का चीनी बॉक्स ऑफिस पर कुल कारोबार 117.49 करोड़ हो गया है।

इस फिल्म को चीन में एक साथ 8 हजार स्क्रीन पर प्रदर्शित किया गया है। रिलीज होने के पहले दिन ही सलमान खान ने आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। प्रदर्शन के पहले दिन मात्र 14 करोड़ का कारोबार करने वाली सलमान खान की बजरंगी भाईजान से यह उम्मीद नहीं थी कि यह आने वाले दिनों में इतनी जल्दी इतना कारोबार कर जाएगी। पहले सप्ताह के कारोबार को देखकर यह महसूस हो आ रहा है आने वाले सप्ताह में भी यह फिल्म चीन में अपनी सफलता बरकरार रखते हुए 200 करोड़ के आँकड़े को जल्दी छू लेगी।

यदि यह फिल्म आने वाले एक-दो सप्ताह में अच्छा कारोबार करती है तो आगामी माह 4 अप्रैल को प्रदर्शित होने वाली इरफान खान सबा कमर अभिनीत ‘हिन्दी मीडियम’ को बॉक्स ऑफिस पर शुरूआती सफलता मिलने की उम्मीद जगती है। अब देखने वाली बात यह है कि बजरंगी भाईजान अपने सफर के दूसरे सप्ताह में कितना कारोबार कर पाती है।

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More