31 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

चंदू चायवाला का कपिल शो में ऐसे हुआ स्वागत

चंदू चायवाला का कपिल शो में ऐसे हुआ स्वागत
मनोरंजन

मुंबई: कपिल शर्मा से नाराज होकर मुंह फेरने वाले उनके दोस्त चंदन प्रभाकर शो में वापस लौट आए है. लेकिन क्या आप जानते है कि शो में लौटते ही क्या क्या हुआ. दरअसल कपिल के शो में चंदन प्रभाकर जैसी ही अपनी दूसरी पारी खेलने के लिए पहुंचे तो बैकग्राउंड में अपने तो अपने होते है सॉंग बजने लगा. जिसके बाद चंदन ने स्टेज पर एंट्री मारी चंदन को देखते ही ऑडियंस और नवजोत सिंह सिद्धू ने स्टैंडिंग ओवेशन देकर उनका स्वागत किया. जिसके बाद चंदन ने भी सिद्धू का आशीर्वाद लिया. तो वहीं इस पूरे नजारे को देख कपिल शर्मा काफी भावुक नजर आए. जिसके बाद कपिल और चंदन ने मिलकर एक-दूसरे की खूब खिंचाई की.

कपिल और चंदन का ये शो शनिवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा. चैनल ने कपिल और चंदन के इस मिलन के कई प्रोमो जारी किए है. सबसे पहले आप भी देखिए चंदन का ये शानदार स्वागत.

Why did Chandan Prabhakar come back to meet Kapil sharma? Find out with Dr. Rahat Indori, Dr. Kumar Vishwas and #ShabeenaAdeep in #TheKapilSharmaShow this Saturday at 9 PM.Sumona Chakravarti Kiku Sharda

Gepostet von Sony Entertainment Television am Donnerstag, 29. Juni 2017

दरअसल कपिल शर्मा के शो की गिरती टीआरपी के कारण यह खबर आई की मजबूरी में कपिल शर्मा ने चैनल के साथ एक ऐसी डील की जिससे उनका ये शो बचा रहे. शो को बचाए रखने के लिए कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी है. जिसके कारण उन्हें काफी नुकसान भी हो रहा है. लेकिन अब कपिल और उनके चाहनेवालो के लिए गुड न्यूज़ आई है. क्योंकि क्योंकि कपिल का ये नाराज दोस्त अब उनके साथ वापस लौट आया है.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More