Breaking News
Home » खेल समाचार » विश्वकप 2019 में धोनी की मौजूदगी क्यों अहम हैं: युवराज सिंह

विश्वकप 2019 में धोनी की मौजूदगी क्यों अहम हैं: युवराज सिंह

अनुभवी क्रिकेटर युवराज सिंह ने शुक्रवार को बताया कि विश्वकप 2019 में धोनी की मौजूदगी क्यों अहम हैं. उन्होंने धोनी और कोहली के बीच एक खास कनेक्शन भी जोड़ा. दरअसल, फॉर्म को लेकर धोनी का टीम में स्थान विवाद का विषय बना हुआ है लेकिन पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर सहित अन्य ने कहा है कि मैच की परिस्थितियों में उनकी परख उन्हें टीम के लिए अहम बनाती है.

वर्ष 2011 विश्वकप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे युवराज से जब धोनी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने यहां एक कार्यक्रम के इतर कहा, “मुझे लगता है कि माही (धोनी) का क्रिकेट ज्ञान शानदार है और विकेटकीपर के तौर पर आप खेल पर निगाह लगाए रखने के लिए बेहतरीन जगह पर होते हैं. उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में शानदार तरीके से यह काम किया है. वह शानदार कप्तान रहे हैं. वह युवा खिलाड़ियों और विराट (कोहली) का हमेशा मार्गदर्शन करते रहते हैं.”

वर्ष 2007 में विश्व टी20 के दौरान एक ओवर में छह छक्के जड़ने वाले युवराज ने कहा, “इसलिए मुझे लगता है कि फैसले लेने के मामले में उनकी मौजूदगी काफी अहम है. ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया और उन्हें उसी तरह से गेंद हिट करते हुए देखना अच्छा है जैसे वह किया करते थे और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.”

About admin