Home » मनोरंजन » गली बॉय के निर्माताओं की अनोखी पहल, फिल्म का एक आधिकारिक ऐप किया लॉन्च!

गली बॉय के निर्माताओं की अनोखी पहल, फिल्म का एक आधिकारिक ऐप किया लॉन्च!

जोया अख्तर की गली बॉय ने पूरे देश को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है और निर्माताओं ने फिल्म को बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

फिल्म की रिलीज़ से एक सप्ताह पहले, गली बॉय के निर्माताओं ने फिल्म का एक आधिकारिक ऐप लॉन्च किया है, जिसने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह दोगुना बढ़ा दिया है।

ऐप लॉन्च करते हुए, निर्माताओं ने एक वीडियो साझा करते हुए कैप्शन दिया, “आप गली की अगली आवाज हो सकते हैं। गलीबीट ऐप डाउनलोड करें और अपने आप को एक बीट के साथ एक्सप्रेस करें। अपना रैप अभी रिकॉर्ड करें! #FindYourVoice #GullyBeat  #GullyBoy”.

बॉलीवुड में यह पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म ने अपना आधिकारिक ऐप लॉन्च किया है। यह ऐप आपको एक बीट के साथ व्यक्त करने में मदद करेगा, अपना रैप रिकॉर्ड करें और इसे शेयर करें।

गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। गली बॉय में आलिया भट्ट भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं और फिल्म में अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी।

रणवीर सिंह फ़िल्म में धारावी की झोपड़ियों में रहने वाले शख़्स की भूमिका में नज़र आएंगे, जबकि आलिया भट्ट उनकी अपरंपरागत लव इंटरेस्ट के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी प्रमुख भूमिकाओं में  नज़र आएंगे।

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित “गली बॉय” 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

About admin