Breaking News
Home » मनोरंजन » रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ ने की 450 करोड़ से अधिक की कमाई

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ ने की 450 करोड़ से अधिक की कमाई

पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू ना मिलने के बाद फिल्म की कामयाबी पर लोगों को शंका बनी हुई थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कोई अलग ही कहानी लिख रही है. जिसके बारे में ट्रेड पंडितों ने भी नहीं सोचा होगा. इस फिल्म ने दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 450 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. महज 5 दिन में फिल्म को मिली इस सफलता ने मेकर्स के हौसले को और बुलंद कर दिया है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के कमाई के इस आंकड़े को पेश किया है.

इतना ही ‘2.0’ के हिंदी संस्करण का भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल जारी है. फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ का मार्क छू लिया है.

आपको बता दे कि इस फिल्म की मेकिंग 600 करोड़ रुपए लगें हैं. ऐसे में फिल्म की ये कमाई अभी भी इसकी लागत तक पहुंच नहीं पाई है. लेकिन इसके साथ फिल्म के मेकर्स के पास एक और आची खबर आई है. क्योंकि ‘2.0’ अब चीन में भी धमाल मचाने को तैयार हैं वो भी रिकॉर्ड स्तर पर. क्योंकि ‘2.0’ पहली विदेशी फिल्म होने जा रही है जो चाइना में सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होगी.

वेल इस फिल्म के लिए रजनीकांत और अक्षय कुमार ने भी जमकर मेहनत की है. रजनी सर ने बीमार रहने के बावजूद कई दिनों तक फिल्म की शूटिंग की और अक्षय ने विलेन के रोल के लिए जबरदस्त मेकअप किया. इतना मेकअप उन्होंने अपनी पूरी लाइफ में नहीं किया था.

About admin