Home » मनोरंजन » स्क्रीन पर नहीं चला नवाजुद्दीन का जादू,3 दिनों में केवल 1.95 करोड़ की कमाई पर सिमटी फिल्म ‘मंटो’

स्क्रीन पर नहीं चला नवाजुद्दीन का जादू,3 दिनों में केवल 1.95 करोड़ की कमाई पर सिमटी फिल्म ‘मंटो’

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डायरेक्टर नंदीता दास की इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘मंटो’ का आज वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया गया हैं। बता दें कि दुनिया भर के कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मंटो’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की।

बता दें की दुनिया भर के कई अवॉर्ड जीत चुकी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मंटो’ की कमाई के बारे में बात करें। तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई हैं। फिल्म ‘मंटो’ को लेकर आशा की जा रही थी की पहले दिन ये फिल्म कम से कम 5 करोड़ तक का बिजनेस करेंगी, लेकिन फिल्म ने पहले दिन मात्र 40 लाख रुपए ही कमाए, वहीं दूसरे दिन फिल्म 50 लाख की कमाई के साथ ठप रह गई। फिर विकेंड पर फिल्म ने 1 करोड़ का बिजनेस किया। जिसके साथ फिल्म के तीनों दिन की कमाई कुल 1.95 करोड़ रही। जो जताई गई उम्मीद से काफी कम हैं।

बता दें कि विवादित उर्दू लेखक सादत हसन मंटो की जीवन पर बनी इस फिल्म की दुनिया के कई अवॉर्ड शो में काफी तारीफ हुई। जिसको देख कर लग रहा था, की फिल्म ये फिल्म बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाएंगी लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ। उल्टा नंदिता दास के डायरेक्शन में बनी ये बॉक्स ऑफिस पर औधे मुंह गिर गई। इसमें कोई शक नहीं की फिल्म में नवाज की एक्टिंग शानदार हैं। लेकिन नवाज की एक्टिंग ने दर्शको सिनेमाघर तक खींचने में ना कामयाब रही।

About admin