Breaking News
Home » उत्तर प्रदेश » मुख्यमंत्री ने एस0जी0पी0जी0आई0 के एपेक्स ट्राॅमा सेन्टर पहुंचकर वहां भर्ती यमुना एक्सप्रेस-वे बस दुर्घटना के घायलों का हालचाल लिया

मुख्यमंत्री ने एस0जी0पी0जी0आई0 के एपेक्स ट्राॅमा सेन्टर पहुंचकर वहां भर्ती यमुना एक्सप्रेस-वे बस दुर्घटना के घायलों का हालचाल लिया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (एस0जी0पी0जी0आई0) के एपेक्स ट्राॅमा सेन्टर पहंुचकर वहां भर्ती यमुना एक्सप्रेस-वे बस दुर्घटना के घायलों का हालचाल लिया। उन्होंने संस्थान के चिकित्सकों को घायलों का समुचित उपचार करने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री जी ने यमुना एक्सपे्रस-वे बस दुर्घटना के घायल श्री प्रतीक जाखलवाल तथा सुश्री प्रियांशी जाखलवाल के माता-पिता से भेंट की और उनके बच्चों के इलाज में राज्य सरकार की ओर से हर सम्भव सहायता का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री जी ने एस0जी0पी0जी0आई0 में भर्ती वित्त मंत्री श्री राजेश अग्रवाल के स्वास्थ्य लाभ की जानकारी प्राप्त की।
इस मौके पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री आशुतोष टण्डन, एस0जी0पी0जी0आई0 के निदेशक प्रो0 राकेश कपूर सहित संस्थान के चिकित्सक उपस्थित थे।

About admin