Breaking News
Home » मनोरंजन » फिल्म ZERO में इस बीमारी से जूझती नजर आएंगी अनुष्का शर्मा

फिल्म ZERO में इस बीमारी से जूझती नजर आएंगी अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की एक्टिग का कायल हर कोई है. उनका अभिनय इतना वास्तविक होता है कि दर्शक भी सोच में पड़ जाते हैं कि ये अभिनय कर रही या सच की फीलिंग्स हैं. अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म ZERO में एक ऐसा किरदार निभा रही हैं जिसे अजीब तरह की बीमारी होती है औऱ वो हमेशा व्हील चेयर पर बैठी रहती हैं.

फिल्म ZERO में अनुष्का ने आफिया नाम की एक वैज्ञानिक का किरदार निभाया है जिसे सेरेब्रल पाल्सी नाम की एक बीमारी होती है. इस किरदार को निभाने के लिए अनुष्का को बहुत मेहनत करनी पड़ी है और उन्होंने अपने इस किरदार को दमदार बनाने के लिए दो पेशेवर शिक्षकों के साथ भी काम किया है. अनुष्का ने अपने किरदार की तैयारी के लिए तीन महीने का कठिन परिश्रम किया है इस दौरान ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट की भी मदद ली है.

अनुष्का ने बताया, “मैं समझती थी कि ये भूमिका निभाने के समय मुझे कैसी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और इसी लिए मैं इस किरदार को निभाने के लिए उत्साहित थी. मैंने इस किरदार को सही तरीके पेश करने के लिए दिन रात मेहनत की है. आनंद सर (फिल्म के निर्देशक) और हिमांशु सर (फिल्म के लेखक) पहले ही कुछ डॉक्टर्स पर रिसर्च कर चुके थे जब वे फिल्म लेकर मेरे पास आए तो मैंने इस किरदार को गहराई से समझने का प्लान बनाया और इसके लिए मैंने कुछ डॉक्टर्स से मुलाकात की.

फिल्म में अनुष्का के अलावा कटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में होंगी जो पेशे से बबिता कुमारी नाम की एक एक्ट्रेस बनी हैं. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इसमें शाहरुख खान मुख्य किरदार में हैं जिसके लिए उनके फैंस बहुत उत्साहित हैं.

About admin