31 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

निर्देशक अहमद खान ने गोविंदा के डांस को बताया गलत, जानें….

मनोरंजन

हाल ही में कोरियॉग्रफर से निर्देशक बने अहमद खान ने गोविंदा के डांस के बारे में कमेंट किया है. अहमद खान ने कहा ”उस जमाने में गोविंदा अच्छे डांसर जरूर रहे थे, लेकिन गोविंदा का डांस फंडामेंटली देखा जाए तो उसे सही नहीं कहा जा सकता. अगर आज के समय गोविंदा डांस करते तो शायद ही वह सफल हो पाते.” गोविंदा के डांस के बारे में अहमद ने कहा ‘आज के समय में टाइगर श्रॉफ सबसे बेहतर डांसर हैं और इससे पहले गोविंदा को यह टैग दिया जा सकता है.

 अहमद ने कहा ”गोविंदा के साथ काम करने के बारे में मैंने कभी कुछ सोचा नहीं क्योंकि गोविंदा और मेरा डांस स्टाइल बेहद अलग है. गोविंदा फंडामेंटली सही डांसर नहीं हैं. गोविंदा के डांस और स्टाइल का कोई सही बेस नहीं है, लेकिन उनके चेहरे और बॉडी के एक्सप्रेशन का कोई मैच नहीं है.” इसके पीछे अहमद ने कहा उस समय डांस सिखाने के लिए कोई सही गुरू या टीचर मौजूद हीं होते थे.

इसके अलावा अहमद ने कहा ”आज के समय में अगर गोविंदा इंडस्ट्री में डांस कर रहे होते तो शायद सफल नहीं हो पाते. ये बात है कि आज के समय में गोविंदा जैसे एक्सप्रेशन देने वाला इंडस्ट्री में मिलना मुश्किल है लेकिन अब समय काफी बदल चुका है. वह अपने ठुमकों से दर्शकों को एंटरटेन कर सते हैं लेकिन आज के डांस की डिमांड पहले से कहीं अधिक है.”

अहमद खान इन दिनों अपनी फिल्म बागी 2 के प्रमोशन में बिजी हैं. ‘बागी 2’ सिनेमाघरों में 30 मार्च को रिलीज़ होगी. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिलेगी. इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. फिल्म में मनोज बाजपेयी, दीपक डोबरियाल, रणदीप हूडा और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More