29 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

अजय देवगन के साथ काम करना सौभाग्य की बातः राम रक्षा सिंह

उत्तर प्रदेश

लखनऊ: आप को बताते चलें कि हाल ही में लखनऊ में शूट की गई अजय देवगन की फिल्म रेड जो कि एक सच्ची घटना पर आधारित है। वर्ष 1981 में लखनऊ में अब तक की सबसे बडी रेड पडी थी, जो कई दिनों तक चली थी जिसमें 420 करोड रुपये उस दौर में बरामद हुए थे। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ काम करने वाले रियल पुलिस आॅफिसर राम रक्षा सिंह जो कि यूपी पुलिस लखनऊ में नियुक्त है ऐसा पहली बार हो रही है कि कोई यू0पी0 पुलिस का कोई आॅफिसर इतने बडे स्टार के साथ इतनी बडी फिल्म इतने बडे केरेक्टर के साथ आ रहा है। उन्होने अपने अनुभव साझा किये। राम रक्षा सिंह बताते हंै कि अजय देवगन सर जितने बडे स्टार है उतने ही बडे दिलवाले भी, बहुत ही सिंसियर और सुलझे हुए अभिनेता है उनके साथ काम करके सपना सच हुआ, मै तो कहता हूॅ सपने सभी को देखने चाहिए कभी-कभी सपने सच भी हो जाते है जैसे मेरा हुआ है।

अब तो मै अजय देवगन सर का और भी बडा फैन हो गया हूूॅॅ क्योकि उनके करीब रहकर उन्हे नजदीक से जानने का मौका मिला और उनके द्वारा तथा फिल्म के अन्य कलाकारों के द्वारा जो प्यार और सम्मान मुझे मिला मै उसे अपनी यादो में बसाकर रखना चाहुगाॅं, और हम तो इस कदर फैन है अजय देवगन सर के की यदि किसी अखबार में अजय देवगन सर का नाम या फोटो दिखाई देता था तो पूरे अखबार को पढ जाते थे। अजय देवगन सर फैमिली के प्रति दोस्तों के प्रति और अपनी फिल्मों के प्रति बहुत ही ईमानदारी से काम करते है और अजय देवगन सर काजोल मैम की जोडी इस देश की सबसे हैडसम जोडियों में से एक है।

अजय देवगन से हमे बहुत कुछ सीखने को मिला कभी-कभी किसी-किसी सीन में अजय देवगन सर हमको सीन समझाते भी थे तथा फिल्म के एक सीन में जब मैेने पहली बार डायलाॅग बोला तो डायरेक्टर श्री राज कुमार गुप्ता ने मेरी पीठ को देर तक थपथपाया यह देखकर मुझे अच्छा लगा और मेरे आत्म विश्वास कोे मझबूती मिली। मुझे तो यकीन ही नही हो रहा था कि मै अजय देवगन जैसे बड़े स्टार के साथ फिल्म में काम कर रहा हूॅ। इसलिए मैने शूटिंग के समय सेट पर अपने आप को चुटकी भी काट कर देखा कि कही मै सपना तो नही देख रहा हॅु । और बहुत अच्छा लगा जब मुझे अजय देवगन जैसे स्टार ने सौरभ शुक्ला जी सेे मेरे बारे में बताया कि ”ही इज रियल काॅप” और मेरी यूनिफार्म की तारीफ की। में अपने फेवरेट स्टार से इस तरह का कमिटमेंट मिलना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है मै अजय देवगन सर के साथ आगे भी काम करना चाहूंगा। इस फिल्म में मैं अजय देवगन सर का साथ दे रहा हूॅ।

अजय देवगन सर इनकम टैक्स आॅफिसर अमय पटनायक का रोल निभा रहे है जिसमें भारी मात्रा में उत्तर प्रदेश की पीएसी फोर्स को लेकर रेड डालने जाते है और मैं उस पीएसी फोर्स का कमांडर हूॅं जो रेड डालने में अजय देवगन की मदद करता है। मैने अवध यूनिवर्सिटी से समाजशास्त्र में एम0ए0 किया है तथा मूल निवासी जनपद बस्ती उत्तर प्रदेश का हॅू। कद 5 फुट 11 इंच है रंग गेहुआ संगीत का शौकिन हूॅ, गाना भी अच्छा गा लेता हॅू पुलिस विभाग के संस्कृतिक कार्यक्रमों में मुझे कई बार सम्मानित किया जा चुका है और इस फिल्म के लिए हमारे पुलिस विभाग के तमाम आई0पी0एस0 तथा आई0ए0एस0 आॅफिसर्स ने मुझे पूरा सपोर्ट किया और मेरे उज्जवल भविष्य के लिए बधाई भी दी। इस फिल्म को लेकर पुलिस विभाग में काफी उत्सुकता है। फिल्म 16 मार्च को रिलीज हो रही है। आप सभी से अनुरोध है कि आप सभी फिल्म देखने के लिए जाए।

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More