यो यो हनी सिंह ने अबू धाबी में अपने धुंआधार परफॉर्मेंस के साथ जीता सबका दिल! – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » यो यो हनी सिंह ने अबू धाबी में अपने धुंआधार परफॉर्मेंस के साथ जीता सबका दिल!

यो यो हनी सिंह ने अबू धाबी में अपने धुंआधार परफॉर्मेंस के साथ जीता सबका दिल!

संगीत सेंसेशन यो यो हनी सिंह ने 15 नवंबर को अबू धाबी में अपनी लाइव परफॉर्मेंस के साथ एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है। इस मौके पर, गायक-रैपर ने लव डोज़, दिल चोरी सड्डा हो गया, यार ना मिले जैसे सुपरहिट गानों पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ मंच पर जादू बिखेरते हुए सभी को दीवाना बना लिया है।

‘लाइव-इन-कॉन्सर्ट’ गैलेरिया अल मराह द्वीप में आयोजित किया गया था जहाँ हजारों की संख्या में प्रशंसक हनी सिंह की लाइव परफॉर्मेंस का आनंद लेने के लिए उपस्थित थे। अपने पसंदीदा स्टार को मंच पर लाइव परफॉर्म करता देखकर, यो यो के फैंस भावविभोर हो गए।

यही नहीं, यो यो हनी सिंह ने शो के बाद अपने कुछ प्रशंसकों से मुलाकात की जहां वह उनके साथ बातचीत करते हुए नज़र आये। यो यो के अलावा, इस इवेंट में नादिन लस्टर, मिस्र के गायक अबू, डीजे जज़ी जैफ जैसे अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों ने भी अपनी परफॉर्मेंस के साथ रंग जमाया।

हनी सिंह के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है जहाँ उनके गीत मखना और फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया है। और इस साल भी, सुपरहिट गीत खडके ग्लासी और गुड़ नालो इश्क मीठा के साथ हनी सिंह के लिए सफ़ल वर्ष रहा है।

यो यो हनी सिंह के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में सुनकर प्रशंसक ओर अधिक उत्साहित हो गए है और अब उनके गानों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About admin