जब एक विज्ञापन देखकर इन दो बहनों के पास पहुंचे सचिन, फिर टूट गया ये महारिकॉर्ड – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » जब एक विज्ञापन देखकर इन दो बहनों के पास पहुंचे सचिन, फिर टूट गया ये महारिकॉर्ड

जब एक विज्ञापन देखकर इन दो बहनों के पास पहुंचे सचिन, फिर टूट गया ये महारिकॉर्ड

हाल ही में एक विज्ञापन ऑनलाइन जमकर वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन में उत्तर प्रदेश के भंवरी टोला गांव की दो लड़कियों की कहानी दिखाई गई है। नेहा और ज्योति 2014 में अपने पिता के बीमार होने के बाद उनकी नाई की दुकान की देखभाल खुद शुरू करती हैं। इन दोनों लड़कियों ने एक ऐसे पेशे में कदम रखा, जिसे आमतौर पर पुरुषों के वर्चस्व वाला माना जाता है।

दरअसल, ये दोनों बहनें नाई की दुकान चलाती हैं और अपने परिवार का पालन-पोषण करती हैं। इस विज्ञापन से क्रिकेट लीजेंड इतने प्रभावित हुए कि इनकी शॉप पर जाकर वहां शेव बनवाई। मास्टर ब्लास्टर सचिन ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से इन लड़कियों से अपनी शेव बनवाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है।

नेहा और ज्योति के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए सचिन ने इस रहस्य का भी उद्घाटन किया कि इससे पहले उन्होंने कभी भी किसी से शेव नहीं बनवाई। सचिन ने लिखा- बार्बर शॉप गर्ल्स में मिलना मेरे लिए गर्व की बात है। आप इस बात को नहीं जानते होंगे कि इससे पहले मैंने कभी किसी से शेव नहीं बनवाई। लेकिन यहां यह रिकॉर्ड टूट गया।

इसके साथ ही सचिन तेंदुलकर की मदद से नेहा और ज्योति जिलेट स्कॉलरशिप से अपनी एजुकेशन और प्रोफेशनल जरुरतों को पूरा करेंगी।बता दें कि ऑनलाइन यह वीडियो शेयर करने के बाद काफी पसंद किया जा रहा हैं। इस एड को यूट्यूब पर1.60 करोड़ लोगों ने देखा है।

About admin