रिलीज होते ही “डॉगी” सॉन्ग के विव्यूज २ मिलियन पार , सोशल मीडिया पर चमके सिंगर ईशान खान। – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » मनोरंजन » रिलीज होते ही “डॉगी” सॉन्ग के विव्यूज २ मिलियन पार , सोशल मीडिया पर चमके सिंगर ईशान खान।

रिलीज होते ही “डॉगी” सॉन्ग के विव्यूज २ मिलियन पार , सोशल मीडिया पर चमके सिंगर ईशान खान।

बीलाइव म्यूजिक संगीत के क्षेत्र बहुत ही तेजी से अपनी जगह बनाने में जुटा हुआ है , वे नए टैलेंट को उभरने के एक प्लेटफार्म दे रहे है , जिसका अच्छा नतीजा है सॉन्ग ” डॉगी” जो हर किसी को थिरकने पर मजबूर के कर रहा है , सॉन्ग कॉनसेप्ट और सॉन्ग के बोल बहुत हैं अच्छे है , जिसे लोग जल्दी ही गुनगुनाने लगे है । “डॉगी” यह सॉन्ग२४ सितंबर को सभी प्लेटफार्म पर प्रदर्शित किया गया है ।  सॉन्ग प्रदर्शित होने के साथ  बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है , लोग सोशल मीडिया पर ईशान खान की तारीफ कर रहे है , कुछ ही घंटो में डॉगी सॉन्ग को दो मिलियन व्यूज मिले है जो की किसी भी नयी म्यूजिक कंपनी या किसी भी नए सिंगर को बहुत काम समय में मिले है। डॉगी सॉन्ग  को हर कोई पसंद कर रहा है , इसी का नतीजा है की डॉगी सॉन्ग बहुत ही जल्द १० मिलियन व्यूज हासिल कर लेगा।

इस सॉन्ग में गायक और अभिनेता ईशान खान और अभिनेत्री अविका गोर  नजर आएंगे । गाने के बोल कुंवर जुनेजा द्वारा लिखे गए हैं और संगीत अंजन भट्टाचार्य ने तैयार किया है। सॉन्ग का जेनर इंडी-पॉप होने के साथ थोड़ा पंजाबी पॉप का तड़का लगाया गया है।

क्लिच रोमांटिक गानों के सभी स्टीरियोटाइप्स को तोड़ते हुए, डोगी एक पूरा पैकेज है और इसमें सस्पेंस का एलिमेंट है ।

सिंगर “ईशान खान ने कहा ,“हम अपने नए सॉन्ग को मिल रही प्रशंशा और रेस्पॉन्स ने से बहुत उत्साहित हैं और हमें उम्मीद है कि हम डॉगी के साथ हमने हमारा स्तर और भी ऊँचा किया है । हमारे सॉन्ग का आइडिया काफी अनोखा है और इसीलिए हमारे दर्शकों को पसंद भी आरहा है । इसके अलावा मुझे अविका से काफी कुछ सीखने मिला और मुझे वीडियो में अपना परफॉरमेंस को बेहतर बनाने में मदद मिली।

अभिनेत्री अविका गोर ने कहा “ईशान खान के साथ शूटिंग करने में मुझे बहुत मज़ा आया। यह एक बहुत अच्छा अनुभव रहा । गीत बहुत जीवंत है और दर्शकों को बहुत पसंद आएगा। इसके अलावा, म्यूजिक वीडियो में डॉगी बहुत ही प्यारा है वह मेरा दिल है! मेरे प्रशंसक इसे जानते हैं  की मैं पंजाबी गीतों का दीवाना हूँ “हालांकि, डॉगी उन सभी में सबसे प्यारा हैं।

About admin